Tiger 3: म्यूज़िक व्यूज़िक स्टार्ट करो 'लेकर प्रभु का नाम', स्वैग के साथ कैटरीना-सलमान का गाना हुआ रिलीज़

Tiger 3: फिल्म की रिलीज़ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने मूवी के पहले सॉन्ग को भी रिलीज़ कर दिया है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • रिलीज हुआ मूवी का पहला सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम'
  • इस अंदाज में नजर आए कैटरीना-सलमान

Tiger 3: अभिनेता  सलमान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. अभी हाल ही में मेकर्स द्वारा फिल्म के टीजर को रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों की तरफ से खूब पसंद किया गया था. फिल्म की रिलीज़ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा. इसी बीच दर्शकों के उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने मूवी के पहले सॉन्ग को भी रिलीज़ कर दिया है. 

मूवी का पहला गाना हुआ रिलीज़

यश राज फिल्म द्वारा आज रामनवमी के मौके पर टाइगर 3 के पहला गाना ' लेके प्रभु का नाम' को भी रिलीज़ कर दिया गया है. मूवी के इस पहले सॉन्ग की शूटिंग कैप्पाडोसिया, तुर्की में की गई है. सॉन्ग में सलमान खान (टाइगर) और कैटरीना कैफ (जोया) अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. 

सलमान की फिल्म में पहली बार अरिजीत ने गाया गाना 

इस गाने को अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने आपनी आवाज दी है. 9 साल का झगड़ा खत्म कर पहली बार अरिजीत और सलमान ने इस गाने से समझौता किया है. 

कब रिलीज़ होगी फिल्म?

टाइगर 3 को दिवाली के दिन रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को हिन्दी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ किया जाएगा.  फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को 12 नवंबर दिवाली के दिन रिलीज़ किया जाएगा.

calender
23 October 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो