Dream Girl 2' box office collection: रिलीज़ के 14वें दिन कैसी रही 'ड्रीम गर्ल 2 की कमाई, जानिए कौन सी फिल्म को छोड़ा पीछे?

Dream Girl 2' box office collection: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. आपको बताते हैं कि फिल्म ने 7 सितंबर, 14वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया?

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की 'जवान' का पड़ा असर

Dream Girl 2' box office collection: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' और सनी देओल की 'गदर 2' से मुकाबले के बावजूद यह फिल्म टिकट मजबूती के साथ चल रही है. हालांकि लगता है 'ड्रीम गर्ल 2' पर शाहरुख खान की 'जवान' का असर पड़ा है. 7 सितंबर को इसने 1 करोड़ रुपये कमाए. 

कितना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

2019 में 'ड्रीम गर्ल' के साथ एक सफल अभिनय के बाद, राज शांडिल्य ने 2023 में इसके सीक्वल, 'ड्रीम गर्ल 2' का निर्देशन किया. फिल्म ने भारत में 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन से अच्छी शुरुआत की. शुरुआती में 'ड्रीम गर्ल 2' ने भारत में 14वें दिन, 7 सितंबर को सिर्फ 1 करोड़ रुपये कमाए.

इसलिए, 'ड्रीम गर्ल 2' का कुल कलेक्शन अब भारत में लगभग 95.69 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म की कमाई पर शाहरुख खान की 'जवान' का असर पड़ा है. इस बीच, 'ड्रीम गर्ल 2' को कुल मिलाकर 35.40 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली.

क्या है फिल्म की कहानी?

'ड्रीम गर्ल 2' एक छोटे शहर के लड़के करम के सफर की कहानी है जो मथुरा में एक अपना जीवन जी रहा है. उसे परी (अनन्या पांडे) से प्यार हो जाता है, लेकिन दोनों की लबस्टोरी में कुछ परेशानियां आती हैं. जिनकी वजह से करम पूजा बन जाता है. ये किरदार उसके पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और ज़्यादा परेशानी पैदा कर देता है.  

फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले, एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. इस में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, ​​विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी नज़र आए हैं.

calender
08 September 2023, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो