MS Dhoni: डोनाल्ड ट्रंप ने की एमएस धोनी की मेहमाननवाजी, पूर्व राष्ट्रपति के साथ गोल्फ खेलते दिखे माही

MS Dhoni Video: एमएस धोनी ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेला है. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान इन दिनों अमेरिका में छुट्टियों का भरपूर मजा ले रहे हैं. ट्रंप के साथ उनकी फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

MS Dhoni and Donald Trump video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 के बाद से किक्रेट से दूर है. अब वह छुट्टी लेकर देश और विदेश में अलग-अलग जगहों पर घूमकर जिंदगी का भरपूर आनंद ले रहे हैं. इस बीच एमएस धोनी की अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते दिखे है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी माही के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. एमएस धोनी एक बार जहां जाते है वहां उन्हें भरपूर प्यार मिलता है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों अमेरिका में छुट्टियों का भरपूर मजा ले रहे है और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मेहमान  बने है. इस बीच माही ने ट्रंप के साथ गोल्फ भी खेला है.

महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त हितेश सांघवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माही और ट्रंप की तस्वीर शेयर की है. जिसमें एमएस धोनी और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक साथ दिख रहे हैं. माही और ट्रंप की ये तस्वीर पूर्व राष्ट्रपति के नेशनल गोल्फ क्लब बैडमिंस्टर की है.

हितेश ने तस्वीर शेयर करते हुए डोनाल्ड ट्रंप को मेजबानी करने के लिए धन्यवाद कहा है. बता दें कि हितेश सांघवी दुबई के एक बिजनेसमैन हैं और उन्हें एमएस धोनी का बेहद करीबी माना जाता है. एमएस धोनी और सांघवी को एक दिन पहले ही यूएस ओपन 2023 में भी देखा गया था.

calender
08 September 2023, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो