आदित्य रॉय कपूर को क्या डेट कर रहीं हैं अनन्या पांडे? 'कॉफ़ी विद करण' के एपिसोड में बेटी के लिए माँ ने तोड़ी अपनी चुप्पी

कुछ समय से यह खबर काफी चर्चाओं में बनी हुई है की अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक - दूसरे को डेट कर रहें हैं। जिसका खुलासा अब अनन्या पांडे की माँ भावना पांडे ने खुद 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में किया, आइये जानते हैं क्या है सही और क्या है गलत।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में अनन्या पांडे की माँ ने किया अपनी बेटी का सपोर्ट कहा यह सभी अफवाहें झूठी हैं।

आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें आजकल काफी सुर्ख़ियों में हैं। वह लगातार हाईलाइट हो रहीं हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की यह दोनों एक - दूसरे को डेट कर रहें हैं। हालाँकि अभी दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। 

अनन्या पांडे की माँ ने तोड़ी चुप्पी 

जब 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में दोनों के रिश्ते को लेकर उनसे बात की गयी तो ऐसे में वह मौजूद अनन्या पांडे की माँ भावना पांडे ने चुप्पी तोड़ कहा की अनन्या पांडे फ़िलहाल पूरी तरह से सिंगल है वह किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं है। जो यह अफवाहें उड़ रही है सब गलत हैं। 

भावना पांडे ने फैंस से की यह गुज़ारिश 

इसके आगे वह कहती हैं की वह इन सब बेफिज़ूल की बातों पर ध्यान न दें। साथ ही साथ मैं यह बात अनन्या पांडे के सभी फैंस से भी कहना चाहूंगी की ये सब अफवाहें हैं इनपर ध्यान न दीजिये। यह कोई बड़ी बात नहीं है यह सब स्टारडम प्रोफेशन का हिस्सा है। जो सबके साथ होता रहता है। 

माँ ने किया बेटी अनन्या पांडे का सपोर्ट 

वैसे आपको पता ही होगा की अनन्या पांडे की माँ भावना पांडे अक्सर ही उनकी बड़ी सपोर्ट रही हैं। वह आमतौर पर ही अपनी बेटी के सपोर्ट में बोलती नज़र आती रहती हैं। जानकारी के लिए बता दें, की हाल ही में हुए एक फैशन शो में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को एक साथ दोनों को रैंप वॉक करते देखा गया था जिसके बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहीं और जमकर वायरल भी हो रहीं थी। 

कपल का रैंप वॉक वीडियो हुआ वायरल 

दोनों को लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा के लिए रैप वॉक करते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो गयी। दोनों एक साथ इतने परफेक्ट लग रहें थे की किसी की उनसे नज़र नहीं हट रही थी। उनके फ़ैंस ने भी दोनों पर अपना खूब प्यार बरसाया था। जिसके बाद से ही उनके फैंस दोनों के एक - साथ होने का अंदाज़ा लगा रहे थे। 

calender
14 April 2023, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो