Kajal Aggarwal : फिल्म ‘इंडियन 2’ के रिलीज होने से पहले काजल अग्रवाल ने खरीदा आलिशान बंगला

Kajal Aggarwal : काजल अग्रवाल इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं, अभिनेत्री फिल्म इंडियन2 में बहुत जल्द नजर आने वाली हैं. फैंस इनकी इस फिल्म का लंबे समय से इतंजार में थे.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • साउथ की दिग्गज अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों काफी चर्चोओं में चल रही हैं.

Kajal Aggarwal: साउथ की दिग्गज अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों काफी चर्चोओं में चल रही हैं. हालांकि काजल ने इन दिनों फिल्मों से दरी बना रखी है. लेकिन इनकी हर एक फिल्म फैंस ने काफी पसंद की है और अब फैंस को इतंजार कर रहे हैं कि इंडियन 2 आखिर कब और किस दिन रिलीज होने वाली है. अभिनेत्री की सभी फिल्में लोगों ने काफी पसंद की हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल  मीडिया पर की तस्वीरें शेयर 

हाल में ही अभिनेत्री ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली जिसमें वह अपने नए घर की पूजा करती हुई दिखीं. साउथ एक्ट्रेस काजल ने अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में अभिनेत्री अपने परिवार के साथ पूजा करती हुई नजर आ रही थी.

इस तस्वीर को साझा करते हुए काजल ने लिखा, ‘जब मैं इसे आपके साथ साझा कर रही हूं. तो अपनी बहुत सारी भावनाएं भी साझा कर रही हूं. इस सप्ताह की शुरुआत में हमारे पवित्र निवास के लिए हमने गृह प्रवेश किया है. यह प्यार का एक श्रम जो अब हमारा घर है.

अभिनेत्री ने आगे लिखा है, बहुत धन्य महसूस कर रही हूं और इसे लिखते हुए मेरा दिल खुशी से भर उठा है. हर किसी के एक घर बनवाना उसकी जिंदगी का बहुत बड़ा सपना होता है और मैं आज इस सपने को हकीकत में बदलते हुए देख रही हूं आज शायद मेरी खुशी का ठिकाना भी नहीं हैं. काजल ने बेबी पिंक कुर्ता पहन रखा है. जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं. अभिनेत्री पति और बेटे के साथ पूजा करती हुए नजर आ रही हैं.

calender
29 October 2023, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो