Love And War:17 साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करेंगे रणबीर कपूर, पत्नी आलिया संग इश्क फरमाते दिखेंगे एक्टर

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक बार अपनी पत्नी आलिया के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली बना रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Love And War: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और अब ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है. वहीं अब खबर आई है कि, एक्टर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म साइन की है जिसमें आलिया भट्ट भी लीड रोल नजर में आएंगी.

17 साल बाद संजय लीला भंसाली के फिल्म में काम करेंगे रणबीर-

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं अब 17 साल बाद एक फिर वो उनके साथ काम करने जा रहे हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म लव एंड वॉर की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने कई शर्त भी रखी है तो चलिए जानते हैं.

रणबीर ने फिल्म के लिए रखी ये शर्तें-

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के सामने तीन शर्तें रखी हैं. इन शर्तों में से पहला शर्त ये है कि, फिल्म की शूटिंग दिए हुए टाइम में खत्म हो जाना चाहिए क्योंकि इस फिल्म के अलावा उनके पास और भी प्रोजेक्ट हैं. वहीं दूसरी शर्त ये है कि, शूटिंग टाइम या घंटे फिक्स होने चाहिए. वहीं तीसरी शर्त ये है कि, हर डिपार्टमेंट में अनुशासन हो.

कब रिलीज होगी फिल्म 'लव एंड वॉर'-

संजया लीली भंसाली की अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर अगले साल यानी क्रिसमस 2025 पर रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2024 से शुरू होगी जो जुलाई 2025 में खत्म होगी. बताया जा रहा है कि, इस फिल्म को रणबीर ने आलिया भट्ट की वजह से साइन किया है.

calender
31 January 2024, 03:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो