Movies Releasing in May 2023: मई के महीने में रिलीज होने जा रही हैं यह तीन शानदार फ़िल्में

आज हम आपके लिए उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आये हैं जो मई के महीने में रिलीज होने जा रही हैं, इन फिल्मों की क्या है खास बात आइये जानते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • मई के महीने में आने वाली फिल्मों की जो रिलीज होने जा रही हैं।

Movies Releasing in May 2023: बॉलीवुड फिल्मों की तो बात ही कुछ अलग होती है। इनमें से कुछ फ़िल्में ऐसी भी होती हैं, जिनका इंतज़ार फैंस काफी समय से करते हैं और वहीं कुछ फ़िल्में रिलीज़ होने के बाद तक भी यादगार बन जाती हैं जिन्हें दर्शक बार - बार देखना पसंद करते हैं। यदि बात करें हम मई के महीने में आने वाली फिल्मों की जो रिलीज होने जा रही हैं। तो उनमे से हैं द केरल स्टोरी (The Kerala Story) जिसका मई में महीने में काफी आनंद उठाया जा रहा है। आज हम आपको इस मूवी जुड़े से जुडी कुछ खास बातें बताने जा रहें हैं। 

* द केरल स्टोरी (The Kerala Story)

फिल्म 'द केरल स्टोरी' इन दिनों काफी चर्चाओं में बानी हुई है। इस फिल्म को सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनाया गया है। इस फिल्म में अदा शर्मा जैसे कमाल के स्टार देखने को मिलेंगे। आपको बता दें, यह फिल्म महिलाओं से जुड़ी कहानी से बानी है और यह फिल्म 5 मई को रिलीज होने जा रही है। 

* अफवाह (Afwaah)

वहीं लिस्ट में दूसरे नंबर पर जो फिल्म रिलीज होने वाली है वह है फिल्म 'अफवाह' जिसमें आपको एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे। यह फिल्म सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी है। आपने इसका ट्रेलर तो देखा ही होगा, लेकिन आपने यह नहीं देखा तो अभी ही देख लीजिये।

इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। इस फिल्म में दिखाया गया है की कैसे एक बेवकूफ दूसरे बेवकूफ को आकर कोई बात बताता है और वह बेवकूफ कैसे उस बात को दस बेवकूफों तक पंहुचा देता है ऐसे ही बिना सोचे समझे फैलती है 'अफवाह'. इस तरह के कमाल के डायलॉग आपको इस फिल्म में सुनने को मिलेंगे। यह फिल्म भी 5 मई को रिलीज होगी। 

* जोगीरा सा रा (Jogira Sara Ra Ra)

'जोगीरा सारा रा रा' यह फिल्म फुल कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म के टीजर की शुरुआत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कहते सुना जा सकता है की ' जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता। जिसके बाद नेहा शर्मा कहती हैं की क्या जुगाड़ करोगे तुम, तुम्हारे सारे जुगाड़ फेल हैं। इस फिल्म को कुशन नंदी के डायरेक्शन में बनाया गया है। 

calender
02 May 2023, 04:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो