Jawan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर 'जवान मूवी' का छाया खुमार, 'चलेया' सॉन्ग पर किया शानदार डांस... देखें वीडियो

हनिया ने अपने फैंस के लिए शनिवार को एक मनोरंजन वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने ढीला सफेद कुर्ता और पिंक कलर का लोअर पहने अपने टीवी के सामने डांस शुरू कर दिया.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर का वीडियो वायरल
  • हनिया ने किया चलेया सॉन्ग पर डांस

Jawan Movie: शाहरूख खान की मूवी जवान का इन दिनों सिर चढ़कर जादू बोल रहा है, फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धाक जमी हुई है. साथ ही इसके गााने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं और लोग इस पर जमकर रील भी बना रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर का चलेया सॉन्ग पर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वह इस डांस में सिग्नेचर पर पॉज देती नजर आ रही हैं. 

हनिया ने किया चलेया सॉन्ग पर डांस

बता दें कि हानिया ने अपने फैंस के लिए शनिवार को एक मनोरंजन वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने  अपने दोस्तों सिंगर यशल शाहिद, आशिर वजाहत और नायेल वजाहत के साथ एक पोस्ट की और उसके बाद जवान मूवी के चलेया गाने पर अपना शानदार डांस किया. 

एक्ट्रेस ने ढीला सफेद कुर्ता और पिंक कलर का लोअर पहने हुए 

डांस के दौरान एक्ट्रेस ने ढीला सफेद कुर्ता और पिंक कलर का लोअर पहने अपने टीवी के सामने डांस शुरू कर दिया और पीछे की ओर टीवी में चलेया सॉन्ग चल रहा है. हानिया ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा 'गंदा', इस पोस्ट पर शहनाग गिल और रैपर बादशाह ने भी लाइक किया है. 

यूजर्स दे रहे हैं जमकर प्रतिक्रिया 

अब वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि, आपके चेहरे की स्माइल ही हमारे लिए सबकुछ है, दूसरे ने लिखा, अल्लाह आपको बुरी नजर से बचाए और खुश रखे. तीसरे ने कहा- आपका डांस बहुत प्यारा है. इस वीडियो को अभी तक 9 लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं और लाखों की संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं. 

calender
25 September 2023, 07:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो