IND vs AUS: मार्क वॉ ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'शार्दुल एक छोट-मोटे क्रिकेटर हैं'

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज मार्क वॉ ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs AUS 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज मार्क वॉ ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. 

जहां भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 399 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए. इस बीच मार्क वॉ ने कमेंट्री करते हुए शार्दुल को छोटा मोटा क्रिकेटर बताया है.

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे के दौरान पूर्व दिग्गज मार्क वॉ ने कमेंट्री करते हुए शार्दुल ठाकुर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. मार्क ने कहा कि "शार्दुल ठाकुर एक छोटे-मोटे क्रिकेटर हैं."

दरअसल दूसरे मुकाबले में शुरुआती 20 ओवरों में 4 ओवर शार्दुल ने फेंके हैं और उन्होंने बिना कोई सफलता हासिल किए करीब 10 की इकॉनमी से रन खर्च किए.

ऐसी रही भारतीय टीम की पारी -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 399 रन बनाए. टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने 105 और शुभमन गिल ने 104 रनों की पारी खेली हैं. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाए.

कप्तान केएल राहुल ने सिर्फ 37 गेंदों में 52 रन की पारे खेली. इसके साथ ही टीम ने पारी के दौरान कुल 18 छक्के भी लगाए. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में अपना सबसे बड़ा स्कोर भी बना दिया है.

शार्दुल ठाकुर का करियर -

बता दें कि शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम के विकेट टेकर गेंदबाज माने जाते है. उन्होंने 10 टेस्ट मैचों की 18 पारियों में 30 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने 44 वनडे मुकाबलों की 43 पारियों में 63 विकेट अपने नाम किए हैं.

वहीं 25 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों की 24 पारियों में शार्दुल ने 33 विकेट अपने नाम किए हैं. इस दौरान शार्दुल ने केवल 1 बार टेस्ट में 5 विकेट भी हासिल किए हैं.

calender
24 September 2023, 11:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो