Parineeti Chopra Stage: परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा को बताया अपना बैकबोन, सिंगिंग स्टेज डेब्यू के लिए भी दिया क्रेडिट

Parineeti Chopra Singing Stage:बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में सिंगिंग स्टेज डेब्यू किया है. इस दौरान उन्होंने अपने पति राघव चड्ढा का अपना बैकबोन बताया है साथ ही अपने स्टेज डेब्यू का क्रेडिट भी अपने पति को दिया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Parineeti Chopra Singing Stage: परिणीति चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है. एक्ट्रेस ने 'माना की हम यार नहीं', 'तेरी मिट्टी', 'मतलबी यारियां' जैसे कई गाने गाए हैं जिसे लोगों पसंद करते हैं. वहीं अब एक्टिंग छोड़ सिंगिंग में अपना करियर बना रही है.

परिणीति चोपड़ा एकटिंग के साथ-साथ अब सिंगिंग में बी करियर बनाना शुरू कर दिया है. हाल ही में परिणीति चोपड़ा सिंगिंग स्टेज में डेब्यू किया है. उन्होंने अपनी लाइव शोज शुरू किया है जिसका सारा क्रेडिट अपने पति राघव चड्ढा को दिया है. इस नए करियर के बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा कि, राघव ने उन्हें अपना पैशन फॉलो करने के लिए मुझे मोटिवेट किया.

वो मेरे बैकबोन है- परिणीति चोपड़ा

परी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मैंने एक ऐसे शख्स से शादी किया जो मुझे हर दिन मोटिवेट करता है. उन्होंने अपने पति को अपना बैकबोन बताया है और कहा कि राघव ने मुझे सचमुच यह कदम उठाने के लिए मोटीवेट किया. उन्होंने कहा कि,  वो खुद एक पब्लिक पर्सनैलिटी हैं और वह हर दिन लोगों से मिलते हैं. परी ने आगे कहा कि, मुझे म्यूजिक का शौक है इसलिए उन्होंने कहा मुझे ये करना चाहिए.

खुद को दुनिया के टॉप पर महसूस करती हूं-

स्टेज डेब्यू को लेकर परिणीति ने कहा कि मैं खुद को दुनिया के टॉप पर महसूस करती हूं. मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि, मैंने ये कर लिया. मैं कितने समय से सपना देख रही थी. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि, मैंने दूसरा करियर शुरू कर दिया है जो पहले किसी एक्ट्रेस ने नहीं किया है.

calender
31 January 2024, 10:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो