Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर के लिए फैमिली के साथ रवाना हुए परिणीति-राघव, ये खास मेहमान करेंगे शिरकत

Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर की द लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • उदयपुर के लिए फैमिली के साथ रवाना हुए परिणीति-राघव, ये खास मेहमान करेंगे शिरकत
  • परिणीति और राघव चड्ढा की शादी में पहुंचेंगे CM केजरीवाल और भगवंत मान

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी (APP) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) एक दिन बाद यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बाधने वाले हैं. वहीं अब इन दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. उदयपुर की द लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं.

फैमिली के साथ रवाना हुए परिणीति-राघव

परिणीति चोपड़ा अपने पिता पवन चोपड़ा, मां रीना चोपड़ा और उनके भाई वहां पर गए हैं. वहीं, राघव चड्ढा अपने माता-पिता के साथ रवाना हो गए हैं.  वहीं, दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचेंगे. इसमें सीमित लोगों को ही निमंत्रण रहेगा. इसके बाद रिसेप्शन में अन्य जानकारों को बुलाया जाएगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को अंबाला में हुआ है. उनकी पढ़ाई की शुरुआत भी कान्‍वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी से हुई थी. 17 साल की उम्र में परिणीति लंदन चली गई. जहां से उन्‍होंने मैंनचेस्‍टर बिजनेस स्‍कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इ‍कनॉमिक्‍स में ऑनर्स की डिग्री प्राप्‍त की.

calender
22 September 2023, 04:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो