PM Modi Biopic: पीएम मोदी का रोल निभाएंगे बिग बी, जानिए कैसी होगी बायोपिक फिल्म की कहानी

PM Modi Biopic: देश के प्रधानमंत्री नरें0द्र मोदी पर बायोपिक फिल्म बनने की खबर चर्चा में है. इस फिल्म को प्रेरणा प्रोड्यूस कर रही है. प्रोड्यूसर ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म की कहानी कैसी होगी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

PM Modi Biopic Movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री कई महान लोगों की बायोपिक फिल्म बना चुकी है. इस बीच मनोरंजन जगत से एक बेहद अच्छी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जल्द ही पीएम मोदी पर बायोपिक फिल्म बनेगी और इस फिल्म में पीएम मोदी का रोल बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन नजर आएंगे.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर प्रेरणा ने कहा कि वो मोदी को अपना हिरो मानती है, उनसे बड़ा हिरो वो किसी को नहीं मानती हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को  प्रेरणा  देश के सबसे हैंडसम और डायनेमिक पर्सन मानती हैं. इंटरव्यू के दौरान प्रेरणा ने कहा कि पीएम मोदी का रोल प्ले करने के लिए अमिताभ बच्चन बिलकुल फिट एक्टर हैं.

प्रेरणा बनाना चाहती हैं पीएम मोदी पर फिल्म-

प्रेरणा ने बताया कि वह पीएम मोदी पर बायोपिक फिल्म बनाना चाहती हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है.  प्रेरणा का कहना है कि, नरेंद्र मोदी को भारत के सबसे गतिशील, सुंदर और सक्षम शख्स हैं. प्रेरणा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि वह अपनी फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाने के लिए अमिताभ बच्चन को फीट मानती हैं.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को हिंदू सिनेमा का महानायक कहा जाता है. उन्होंने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की हैं. बिग बी की सभी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है. इन दिनों अमिताभ बच्चन फिल्म कल्कि 2898 एडी पर काम करने में व्यस्त हैं.
 

calender
22 July 2023, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो