Poonam Pandey Death: एक्टिंग और मॉडलिंग से हुई मशहूर पूनम पांडे, मौत के बाद भी विवाद नहीं छोड़ रहे उनका पीछा

Poonam Pandey Death: अपनी हॉटनेस से लोगों को दिवाना करने वाली पूनम पांडे का महज 32 की उम्र में निधन हो गया. इस घटना को लेकर फैंस के बीच काफी हलचल देखने को मिल रही है. किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मौत को लेकर बना सवाल. 
  • कब हुई फेमस पूनम पांडे?

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे एंटरटेमेट इंडस्ट्री में एक्टिंग- मॉडलिंग के साथ-साथ कंट्रोवर्सी के लिए भी मशहूर थीं, वह अक्सर किसी न किसी विवाद की वजह से सोशल मीडिया पर छाती रहती थीं. अपनी हॉटनेस से उन्होंने सभी फैंस का दिल जीत रखा है. फैंस को पूनम पांडे के बारे में जैसी ही पता चला तो सभी के लिए यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा था, लेकिन इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस की मैनेजर पारूल चावला ने खुद की है.

मौत को लेकर बना सवाल 

पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई है. लेकिन यह पूरी तरीके से सही नहीं बताया जा रहा है, पूनम पांडेय की मौत को लेकर एक सवाल बना हुआ है. आखिर उनकी मौत कैसे हुई, कई लोगों को अचानक से इस पर बात पर यकीन नहीं हुआ. पूनम से जुड़ी इस खबर पर सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की थ्योरी डे रहे हैं.  

फैंस को लगा बड़ा झटका 

पूनम पांडे ने अपना करियर बनाने के लिए काफी मेहनत की थी, 32 साल की उम्र में पूनम पांडे इंडस्ट्री का चमकता सितारा बन गई थीं. वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इंडस्ट्री में एक्टिंग-मॉडलिंग के साथ-साथ कंट्रोवर्सी के लिए भी मशहूर थीं. वह अक्सर किसी न किसी विवाद की वजह से हेडलाइंस में होती थीं, अब उनकी मौत की खबर भी विवाद बन चुकी है. कई लोग उनकी मौत की खबर से शॉक्ड हैं तो वहीं इस बात को लेकर कश्मकश में हैं कि क्या वाकई पूनम अब इस दुनिया में नहीं हैं या फिर वो हमेशा की तरह मजाक कर रही हैं.

कब हुई फेमस पूनम पांडे?

पूनम पांडे मीडिया के नजर में तब आई. जब उन्होंने 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर लिए कपड़े उतारने का वादा किया था, इसके बाद एक्ट्रेस काफी दिनों तक विवाद में रही थीं, इस बात क लेकर सोशल मीडिया पर काफी बड़ा विवाद भी हुआ था, लोगों ने कई सारे मीम्स बनकार भी शेयर किए थे. इसके अलावा पूनम पांडे ने 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड सैम संग बॉम्बे से शादी की थी. लेकिन उनका ये रिश्ता अधिक दिनों तक नहीं चल पाया.

calender
03 February 2024, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो