Salaar Release: प्रभास के फैंस को लगा झटका, 'सालार' की रिलीज़ को टाला गया, मेकर्स ने बताई वजह

Salaar Release: प्रभास की आने वाली फिल्म सालार की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म मेकर्स ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 'सालार' 28 सितंबर को होनी थी रिलीज़
  • मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ को पोस्टपोन करने का ऐलान किया है

Salaar Release: प्रभास की फिल्म बाहुबली जब से आई है, दक्षिण फैंस के साथ साथ हिंदी फैंस भी उनकी फिल्म का इंतज़ार करते हैं. लेकिन प्रभास की लास्ट फिल्म आदिपुरूष को लोगों ने सिरे से नकार दिया था. हालांकि उनकी उस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थी, पर कुछ डायलॉग्स और हल्के वीएफएक्स की वजह से लोगों को ये फिलम पसंद नहीं आई. 

प्रभास की फिल्म सालार इसी महीने रिलीज़ होने वाली थी, जिससे उनके फैंस को बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म मेकर्स ने अब उस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया है. जिससे प्रभास के फैंस को बड़ा झटका लगा है.

मेकर्स ने किया ऐलान

केजीएफ और केजीएफ-2 के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सालार की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है. इसकी जानकारी खुद मेकर्स ने दी. उन्होंने एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा, 'हम सालार के लिए आपके अटूट समर्थन की गहराई से सराहना करते हैं. विचार करते हुए, हमें अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण 28 सितंबर की मूल रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया है.' इसेक साथ ही उन्होंने फैंस के जज्बात की कद्र करते हुए उनसे अपील की...

'कृपया समझें... यह निर्णय हमने सावधानी से लिया है, क्योंकि हम एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए मेहनत कर रहे, हमारी टीम कमियों को पूरा करने में लगी है. नई रिलीज़ डेट उचित समय पर बताई जाएगी.' इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'हमारे साथ बने रहें क्योंकि हम #SalaarCeaseFire को अंतिम रूप दे रहे हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद.'

फैंस को प्रभास की फिल्म के लिए अब ज़्यादा इंतज़ार करना पड़ेगा. सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील की पहली फिल्में केजीएफ और केजीएफ-2 भी सुपरहिट साबित हुई थीं, अब देखना है कि ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है. 
 

calender
13 September 2023, 11:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो