Project K Prabhas Look: प्रोजेक्ट K से सामने आया प्रभास का लुक, 'सस्ता आयरन मैन' कहकर यूजर्स ने किया ट्रोल

Project K Prabhas Look: फिल्म 'प्रोजेक्ट के' से सुपरस्टार प्रभास का लुक सामने आया है, हालांकि इस लुक को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Project K Prabhas Look trolled : पैन इंडिया स्टार प्रभास की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं. लोगों को उनकी एक्टिंग और लुक कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. इस बीच आज प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' से उनका लुक सामने आया है जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. प्रभास के इस लुक को यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं.

प्रभास हो रहे ट्रोल-

अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' से प्रभास का लुक सामने आया जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनका कंपेयर आयरन मैन से कर रहे हैं. ट्विटर पर प्रभास के इस लुक का खूब मजाक बनाया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है- 'राइट में 'प्रोजेक्ट के' से रेबल स्टार प्रभास हैं और लेफ्ट में आयरन मैन से रॉबर्ट डाउनी जूनियर हैं'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- 'इन दोनों फोटो में अंतर क्या है, हम ऐसा देखना चाहते हैं जो पहले कभी नहीं दिखाया गया हो', प्रभास स्टार प्रभास आयरनमैन है.

प्रभास ने शेयर किया था अपना लुक-

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोजेक्ट के का पोस्टर शेयर किया था साथ ही कैप्शन भी लिखा था- एक्ट्र ने लिखा - हीरो उठता है , तब से खेल बदल जाता है. ये प्रोजेक्ट के  से रेबल स्टार प्रभास. पहली झलक भारत में 21 जुलाई को दिखाई जाएगी. आपको बता दें कि, इस फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, कमल हसन जैसे कई कलाकार शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक पहली बार ऐसा होगा कि कोई भारतीय फिल्म कॉमिक कॉन में डेब्यू करेगी.

calender
20 July 2023, 02:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो