Rakesh Master Passed Away:  नहीं रहे टॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर राकेश मास्टर, 53 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

Rakesh Master Passed Away:  टॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर राकेश मास्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 53 साल की उम्र में राकेश मास्टर का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रहे थे। वहीं कोरियोग्राफर के निधन से इंडस्ट्री में चारों तरफ मातम का माहौल छाया हुआ है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Rakesh Master Death: तेलुगू इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर राकेश मास्टर का निधन रविवार को हो गया है। कोरियोग्राफर की मौत की खबर से पूरा साउथ इंडस्ट्री शोक में डुबा हुआ है। मनोरंजन जगत के तमाम सेलेब्स और फैन्स कोरियोग्राफर राकेश मास्टर के निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं।

आउटडोर की शूटिंग के बाद बीमार पड़े थे राकेश मास्टर

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर हस्ती राकेश मास्टर एक हफ्ते पहले विशाखापट्टनम में एक आउटडोर शूटिंग के लिए गए थे। जब वह शूटिंग पूरा करके लौटे तो वह काफी ज्यादा बीमार पड़ गए थे जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी राकेश मास्टर की निधन हो गया। डॉक्टरों के मुताबिक रविवार को राकेश के शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था जिसके बाद वह रविवार शाम को अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया।बताया जा रहा है कि वह डायबिटीज के भी मरीज थे और मेटाबॉलिक एसिडोसिस से पीड़ित भी पीड़ित थे। अचानक इतनी बड़ी हस्ती का दुनिया को अलविदा कह देना सभी को मायूस कर रहा है।

रियलिटी शो से शुरू किया था करियर

दिवंगत कोरियोग्राफर राकेश मास्टर ने अपने करियर की शुरुआत 'आटा और धी' जैसे डांस रियलिटी शो से शुरू किया था। इस शो के बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। राकेश मास्टर ने अपने करियर में लगभग 1500 फिल्मों में कोरियोग्राफर के रूप में काम किया और कई गानों को सुपरहिट बनाया था। 

calender
19 June 2023, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो