Salaar Release Review: प्रभास की स्टारडर्म का ऐतिहासिक कमबैक, 100 करोड़ की ओपनिंग वाली फिल्म बनी 'सालार'

Salaar Review: साउथ सुपरस्टार का स्टारडर्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच रहा है. प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

Historic comeback of Prabhas: प्रभास की एक्शन थ्रिलर फिल्म सालार शुक्रवार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. इस फिल्म का शाहरुख खान के फिल्म के साथ बड़ा क्लैश हुआ है. दोनों ही सुपरस्टार की फिल्म एक दिन के अंतराल पर रिलीज हुई जिसके लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहे हैं. हालांकि कमाई के मामले में प्रभास की फिल्म सालार ने शाहरुख खान की फिल्म डंकी को पीछे छोड़ दिया है.

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास का एतेहासिक कमबैक-

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की फिल्म 'सालार' ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ रुपये की ऐतिहासिक ओपनिंग की है. वहीं ऑकमैक्स मीडिया के मुताबिक सालार ने ओपनिंग डे पर 116 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई तेलुगू वर्जन में किया है. यानी प्रभास की फिल्म ने तेलुगु वर्जन में 71 करोड़ रुपये की कमाई की है.

दर्शकों की उम्मीदों पर खड़े उतरे प्रभास-

बाहुबली 2 के बाद प्रभास की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज तो हुई लेकिन सुपर फ्लॉप साबित हुई. ऐसे में प्रभास की फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उम्मीदें लगाए हुए थे. खास बात यह है कि, प्रभास की फिल्म सालार दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा. फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है.

सालार स्टार कास्ट-

केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म सालार का निर्देशन किया है. वहीं फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो सालार में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमार, श्रुति हासन और जगपति बाबू ने अहम रोल प्ले किया है.

calender
22 December 2023, 10:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो