Salman Khan: सलमान खान की हत्या करना नहीं था आरोपियों का मकसद, मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया हमलावरों की असली मंशा का खुलासा

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने रिपोर्ट में खुलासा किया है कि हमलावरों ने एक्टर को मारने के इरादे से फायरिंग नहीं की थी.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को हुई गोलीबार की घटना को लेकर नया अपडेट सामने आया है. मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना में शामिल लोगों का इरादा उनकी हत्या करने का नहीं था.

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना में शामिल लोगों का इरादा "सिर्फ उन्हें डराना था, उनकी हत्या करना नहीं".

मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा

इस केस को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है. मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि, जिन शूटरों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की उनका इरादा एक्टर की हत्या करना नहीं था. उनका असली मंशा सलमान खान को डराना था. अधिकारी ने आगे कहा कि मामले की कार्रवाई लगातार जारी है. दूसरे राज्यों से करीब 7 लोग को पूछताछ के लिए बुलाया गया है जिसका बयान दर्ज किया जा रहा है.

क्राइम ब्रांच ने घटना को बताया योजनाबद्ध हमला

मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस घटना को "सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध हमला" बताया, जिसमें सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एक संदिग्ध को सलमान खान के आवास की ओर गोलीबारी करते हुए दिखाया गया है. घटना होने के कुछ घंटों बाद, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी की जिम्मेदारी ली और अभिनेता को चेतावनी दी कि यह सिर्फ "ट्रेलर" था.

calender
18 April 2024, 08:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो