दिल्ली की क्लस्टर बस में बिना कपड़ों के सवार हुई महिला, देखिए वीडियो

Viral Video: दिल्ली में रोज कुछ ना कुछ वायरल हो जाता है, हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिना कपड़ों के दिखाई दे रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया के जमाने में अजीब अजीब चीजे वायरल होती रहती हैं, कभी दिल्ली मेट्रो में किसी कपल का वाहयात वीडियो, तो कभी किसी के नहाने का वीडियो वायरल होता है. हाल ही में दिल्ली में एक क्लस्टर बस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को दिखाई दे रही है, इसमें वायरल होने वाली बात ये है कि वो बस में बिना पकड़ों के सफर करती दिख रही है. 

बिना कपड़ों को चढ़ी बस में 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको दिल्ली की कलस्टर बस का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक स्टॉप पर बस रुकती है जहां एक महिला उसमें सवार होती है. उस महिला को देखकर उसमें बैठे लोग असहज हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उस महिला ने कपड़े नहीं पहने हैं. जैसे ही वो बस में चढ़ती है, आगे की सीट पर बैठा सख्स उसको देखकर अपनी सीट छोड़ देता है और पीछे चला जाता है. 

क्यों की ऐसी हरकत?

किसी भी पब्लिक प्लेस पर आमतौर पर सोशल मीडिया पर फैमस होने के लिए लोग रील्स बनाते हैं. इसके लिए वो अजीब अजीब हरकतें करते नजर आते हैं. लेकिन ये भारत है यहां पर इस तरह से बिना कपड़ों के पब्लिक प्लेस पर निकलना कोई आम बात नहीं है. इस महिला ने ये हरकत क्यों की इस बात का तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

calender
18 April 2024, 07:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो