Salman Khan News : सलमान खान ने पापा बनने की जताई इच्छा, लेकिन भारतीय कानून नहीं देता इजाजत

सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रोमोशन के दौरान एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होेंने कहा कि वो पापा बनना चाहते हैं लेकिन भारत का कानून इसकी इजाजत नहीं देता।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्मी ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म ईद के दिन सिनेमाघरों में लगी थी। फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी ऑपनिंग की थी। दर्शकों को सलमान खान की यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। वहीं फिल्म के प्रोमोशन के लिए सलमान कई इवेंट और शो में नजर आए।

अभिनेता हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू को लेकर खबरों में छाए हए हैं। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वो पापा बनना चाहते हैं लेकिन भारत का कानून इसकी इजाजत नहीं देता।

बच्चों से बहुत प्यार करते हैं सलमान

सलमान खान की अकसर ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती हैं, जिसमें वो किसी छोटे बच्चे को प्यार करते दिखाई देते हैं। वो हमेशा अपनी बहन, भाई और दोस्तों के बच्चे को खिलाते हैं। उन्हें बच्चों से बहुत ही लगाव है। इसलिए सलमान एक बच्चे के पापा बनना चाहते हैं लेकिन इंडियन लॉ के हिसाब से यह पॉसिबल नहीं है।

आपको बता दें कि सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान के पास दो बच्चे हैं। वहीं उनकी बहन अर्पिता व अलविरा के पास भी दो बच्चे हैं। वो अपने भतीजों के साथ हमेशा खलते व उन्हें प्यार करते रहते हैं।

सलमान की अपकमिंग फिल्म

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी है। इसमें शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी हैं। वहीं सलमान खान की आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक फिल्में आने वाली हैं। जिसका इंतजार उनके फैंस को है।

दिवाली 2023 के मौके सलमान एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है। जिसमें वो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। फिल्म पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि टाइगर 3 इसके पहले दोनों भाग की तरह एक एक्शन मूवी होगी। जिसमें सलमान खान और कैटरना कैफ एक्शन करते नजर आएंगे।

calender
30 April 2023, 01:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो