Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, अपने ही बायोपिक में निभाएंगे लीड रोल

Raj Kundra Debut In Bollywood: हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा अपनी बायोपिक में खुद लीड रोल निभाएंगे.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Raj Kundr: मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल राज कुंद्रा अब बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले पर फिल्म बनने जा रहे हैं. ये फिल्म उनकी बायोपिक पर बनाई जाएगी. माना जा रहा है कि इस बायोपिक में राज खुद लीड रोल निभाएंगे.

दरअसल, यह फिल्म राज कुंद्रा के द्वारा बिताए गए आर्थर रोड जेल की कहानी पर आधारित है. राज कुंद्रा को साल 2021 में  पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था. जिसके बाद वह 2 महीने तक  मुंबई के आर्थर जेल में कैद थे.

कैसी होगी राज कुंद्रा की फिल्म-

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा अपनी फिल्म में उन सभी चीजों के बारे में बताना चाहते हैं जो उन्होंने जेल में सहा है और देखा है. हालांकि इस फिल्म को डायरेक्ट कौन कर रहा है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है.

2 महीने जेल में रहे थें शिल्पा शेट्टी के पति-

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बीत साल मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में अरेस्ट किया था. इस मामले में कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनसे जबरदस्ती पोर्न फिल्मों में काम कराया.

calender
20 July 2023, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो