Indian Police Force: सिद्धार्थ मल्होत्रा की धांसू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' जनवरी में होगी रिलीज

बॉलीवुड के फेमस फिल्मनिर्माता रोहीत शेट्टी अपनी धांसू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) के साथ धूम मचाने के लिए तैयार हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Indian Police Force:  बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता रोहीत शेट्टी अपनी धांसू वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) के साथ धूम मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी ये डेब्यू सीरीज का फैंस भी काफी ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दे कि इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं.

निर्देशक रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि यह वेब सीरीज पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर 19 जनवरी, 2024 को प्राइम वीडियो पर आएगी. इस दौरान उन्होंने लिखा, "आपने हमें प्यार दिया और सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के साथ हमें वह बनाया जो हम आज हैं और मुझे पता है, जब आप सिंघम अगेन के लिए सिनेमाघरों में आएंगे तो आप हमें उसी तरह का प्यार देंगे...लेकिन उससे पहले.. हम आपके लिए अपना डिजिटल कॉप यूनिवर्स ला रहे हैं! भारतीय पुलिस बल मेरे नए अधिकारियों से मिलें..'' 

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी तथा सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित सात भाग की एक्शन से भरपूर श्रृंखला भारतीय पुलिस अधिकारियों की अथक प्रतिबद्धता को श्रद्धांजलि देगी.

शो के बारे में उत्साहित रोहित शेट्टी ने कहा, "भारतीय पुलिस बल कॉप-वर्स में एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है, जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज़ की मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है. मुझे बहुत गर्व है." मेरे कलाकार और चालक दल जिन्होंने इस एक्शन सीरीज़ को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से एक साथ काम किया है जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस को श्रद्धांजलि देता है. मुझे अपने पहले डिजिटल उद्यम के लिए प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है जो उत्साहजनक मनोरंजन देने का वादा करता है दुनिया भर के दर्शकों के लिए."

calender
21 October 2023, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो