Katrina Kaif Birthday: सनी कौशल ने कटरीना के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, खास अंदाज़ में किया विश....

Katrina Kaif Birthday: कटरीना कैफ के जन्मदिन पर सनी कौशल सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनको मुबारकबाद दी है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • सनी कौशल ने भाभी कटरीना को किया विश
  • 'मेरे जीवन के सबसे अच्छे व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं'

Katrina Kaif Birthday: दुसरे देश से आकर अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना मकाम हासिल करने वाली कटरीना कैफ का आज जन्मदिन है. कैट अपना 40वां का जन्मदिन मना रही हैं. कटरीना के चाहने वाले उनको खूब बधाइयाँ दे रहे हैं. लें सबसे ख़ास बधाई उनको मिली है उनके देवर सनी कौशल की तरफ से. सनी कौशल ने बहुत ही ख़ास अंदाज़ में एक फोटो शेयर करके कैट को बधाई दी है. 

तस्वीर शेयर कर दी बधाई 

कटरीना कैफ ने एक्टर विकी कौशल से शादी की है. विकी के छोटे भाई सनी कौशल ने अपनी भाभी कटरीना को सोशल मीडिया पर बधाई दी है. उन्होंने कैट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा 'मेरे जीवन के सबसे अच्छे व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, कटरीना कैफ आपको ढेर सारा प्यार'. फोटो में सनी और कैट एक साथ बैठे नज़र आ रहे हैं. 

'कटरीना के आने से घर में पॉजिटिव एनर्जी'

सनी ने कई बार कैट को लेकर बात की है. एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बहुत ही पॉजिटिव हैं, कटरीना के आने से परिवार में पॉजिटिव एनर्जी आई है. सनी कटरीना को परजाई कहकर बुलाते हैं.

बेहतरीन दोस्त हैं सनी-कटरीना 

कटरीना की विकी कौशल के साथ काफी अच्छी बनती है. दोनों अक्सर एक साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. जो सनी ने फोटो शेयर इया है वो कटरीना के पिछले जन्मदिन का है. जब वो विकी और दोस्तों के साथ मालदीव गई थीं. सनी और कटरीना खूब मस्ती करते नज़र आते हैं. 

2021 में की शादी 

साल 2021 में कटरीना कैफ विक्की कौशल संग शादी की थी. कटरीना की उनके ससुरालवालों वालो के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. शादी के बाद कटरीना ने पंजाबी भी सीखी. वह अपने परिवार के साथ हर त्यौहार अच्छे से मनाती हैं. कटरीना बिल्कुल अपने परिवार के रंग में रंग चुकी हैं. 

calender
16 July 2023, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो