Salaar Teasor: प्रभास की फ़िल्म 'सालार' का टीज़र जल्द ही होगा रिलीज़, तारीख का हुआ ऐलान....

Salaar Teaser: प्रभास की आने वाली फ़िल्म सालार का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया है, जिसमें बताया गया है कि फ़िल्म का टीज़र 6 जुलाई को 5 बजकर 12 मिनट पर रिलीज़ किया जाएगा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 6 जुलाई को 5 बजकर 12 मिनट पर रिलीज़ किया जाएगा सालार का टीज़र.

Salaar Teaser: प्रभास (Prabhas) स्टारर सालार (Salaar) का टीज़र 6 जुलाई को रिलीज़ किया जायेगा. फ़िल्म के मेकर्स ने नया पोस्टर लॉन्च किया है, जिसमें टीज़र के रिलीज़ की तारीख 6 जुलाई और समय 5 बजकर 12 मिनट दिया हुआ है. पोस्टर में प्रभास ब्लैक एंड वाइट बैकग्राउंड में लड़ते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है.

नया पोस्टर किया रिलीज़ 

फ़िल्म मेकर्स ने ट्विटर पर नया पोस्टर शेयर कारके टीज़र के बारे में जानकारी दी. फ़िल्म का पोस्टर काफ़ी दिलचस्प लग रहा है, जिसमे प्रभास विलेन्स से लड़ाई करते दिख रहे हैं. पोस्टर में प्रभास ब्लैक एंड वाइट बैकग्राउंड में लड़ते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है. सालार में प्रभास गैंग्सटर के रोल में नज़र आएंगे. 

फैंस को सलार से उम्मीदें

प्रभास की लास्ट रिलीज फिल्म आदिपुरुष थी. आदिपुरुष ने फैन्स को निराश किया था, इसीलिए इस फ़िल्म से फैन्स को बहुत सी उम्मीदें हैं. 

सालार की स्टार कास्ट

सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन नज़र आएंगी, इस फ़िल्म में वो फीमेल लीड हैं. प्रभास, श्रुति के अलावा इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी भी अहम किरदारों में हैं. सालार 250 करोड़ रुपए के बजट में बनी है. 

सालार को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में 28 सितंबर, 2023 को रिलीज़ किया जायेगा. साथ ही फिल्म को IMAX 4K वर्जन में भी रिलीज़ किया जायेगा. ऑडियंस को अच्छा विजुअल एक्सपीरियंस देने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिलहाल इसकी डबिंग चल रही है. जल्दी फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू किया जायेगा. 

calender
03 July 2023, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो