रिलीज होने से पहले विवादों के घेरे में आई फिल्म 'आदिपुरुष', एक्ट्रेस कस्तूरी शंकर ने कहा - किस परंपरा में श्रीराम की मूछें होती हैं?

एक्ट्रेस कस्तूरी शंकर ने आदिपुरुष पर उठाया सवाल, कहा प्रभास फिल्म में श्रीराम जैसे नहीं नज़र आते हैं बल्कि वह तो....... , इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने उनका स्पोर्ट किया तो वहीं एक्टर प्रभास के फैंस ने उनकी तरफदारी करते हुए कॉमेंट्स किये।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • कस्तूरी के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने उनका स्पोर्ट किया तो वहीं एक्टर प्रभास के फैंस ने उनकी तरफदारी करते हुए कॉमेंट्स किये

जहां एक्टर प्रभास कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट 16 जून 2023 करीब आती जा रही है। वहीं दूसरी ओर यह फिल्म विवादों का भी सामना कर रही है। अभी बीते दिनों फिल्म का फाइनल ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर लॉन्च होने से पहले सोशल मीडिया पर तिरुपति मंदिर में डायरेक्टर ओम राउत और एक्ट्रेस कृति सेनन के 'गुडबाय किस' को लेकर काफी बवाल मचा। इसके बाद अब साउथ इंडियन एक्ट्रेस कस्तूरी शंकर (south indian actress kasturi shankar) ने फिल्म में प्रभास के भगवान श्रीराम के किरदार के लुक की आलोचना कर डाली। 

एक्ट्रेस कस्तूरी ने की प्रभास के लुक की आलोचना 

एक्ट्रेस कस्तूरी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा - फिल्म के पोस्टर और इसके ट्रेलर को देखकर ऐसा कतई नहीं लगता है कि प्रभास प्रभु श्रीराम की भूमिका निभा रहे हैं, देखने से ऐसा लगता है कि वह महाभारत के प्रतापी कर्ण की भूमिका में हैं। इसी के साथ वह आगे लिखती हैं क्या ऐसी कोई परंपरा में दिखाया गया है की भगवान श्रीराम और लक्ष्मण की दाढ़ी और मूंछे हों? यह काफी परेशान कर देने वाला तरीका है। 

बता दें कि 'आदिपुरुष' 'रामायण' की कहानी पर आधारित फिल्म है। जिसमें प्रभास भगवान श्रीराम की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, वहीं इसके अलावा कृति सेनन माता सीता, सैफ अली खान 'रावण' और सनी सिंह 'लक्ष्मण' की भूमिका में नज़र नज़र आएंगे। 

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने कर डाले कॉमेंट्स की भरमार 

कस्तूरी के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने उनका स्पोर्ट किया तो वहीं एक्टर प्रभास के फैंस ने उनकी तरफदारी करते हुए कॉमेंट्स किये। जिसमें कस्तूरी के स्पोर्ट में लोगों ने लिखा कि आपने सही कहा हमें भी यह महसूस हुआ की प्रभास बिलकुल भी प्रभु श्रीराम जैसे नहीं दिख रहें है, मैं इस फिल्म से खुद को कनेक्ट नहीं कर पा रहा हूँ। तो वहीं प्रभास के फैंस ने उनका स्पोर्ट करते हुए लिखा - हमारे हिंदू धर्म ने ईश्वर को किसी भी रूप में पूजना  और उनका अनुसरण करने के लिए स्वतंत्र हैं। 
 

calender
10 June 2023, 12:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो