The Kerala Story Box Office Collection Day 19: फिल्म के कलेक्शन में आई गिरावट, 200 करोड़ क्लब के बाद थमी रफ्तार

अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) इन दिनों काफी सुर्खियां बटरो रही है। तो वही इसकी कहानी कई राज्यों में विवाद का कारण बन चुकी है। ऐसे में भी इसने काफी अच्छा मनी कलेक्शन किया, लेकिन मंगलवार को कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • कम बजट में बनी अदा की यह फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर ही काफी प्रॉफिट हांसिल किया।

The Kerala Story Box Office Collection Day 19: अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही काफी बढ़िया कमाई की है। जिसके कुछ ही दिनों के अंदर ही 200 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है। लेकिन अब धीरे - धीरे फिल्म के कलेक्शन में गिरावट होती नज़र आ रही है। 

कितना प्रॉफिट निकाल पाई है फिल्म?

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी ऐसी है जिससे यह हर तरफ विवाद का कारण बनी है। यहां तक की इस फिल्म को कुछ राज्यों में तो बैन भी कर दिया है। इसके बावजूद फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है। कम बजट में बनी अदा की यह फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर ही काफी प्रॉफिट हांसिल किया। 

फिल्म  द केरल स्टोरी (The Kerala Story) ने बीते 23 मई 2023 को 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया। जिससे कलेक्शन में एक और माइल स्टोन जुड़ गया था। हालांकि मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। बॉक्स ऑफिस पर वर्क डेज में अधिकतर फिल्मों को बेहतर कमाई करने के लिए काफी मेहनत मशक्कत करनी पड़ती है। ऐसा ही हाल  द केरल स्टोरी का भी हुआ, फिल्म के रिलीज होने के बाद से यह पहली बार था जहाँ इसकी सबसे कम कमाई रही। 

यह रहा फिल्म का कलेक्शन 

बात करें इस फिल्म द केरल स्टोरी के कलेक्शन की तो शुक्रवार 19 मई को इसने 6.60 करोड़, शनिवार 20 मई को 9.15 करोड़ और रविवार 21 मई को इसने 11. 50 करोड़ की नेट कलेक्शन की कमाई की। 


 

calender
24 May 2023, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो