Tigar 3 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म ने छठे दिन 200 करोड़ के पार की कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

Tigar 3 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म 12 नवंबर दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज हुई थी जिसके बाद अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ रही है. जानें छठे दिन का कलेक्शन.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सलमान खान की फिल्म 12 नवंबर दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज हुई थी.

Tigar 3 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अभी नहीं छा पा रही है फिल्म को रिलीज हुए आज छठवां दिन है ऐसे में सलमान खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की है. 12 नवंबर को रिलीज हुई टाइगर 3 देशभर में दिवाली के त्योहार के बावजूद फिल्म ने 44.5 करोड़ के कलेक्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की, जिसके बाद से फिल्म अब धीमी पड़ती हुई नजर आ रही है. हालांकि पिछले दो दिनों से सलमान खान की फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई है.

फैंस का था बेसब्री से इतंजार

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ओपनिंग के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर नहीं जमा पा रही है. दिन पर दिन फिल्म कमाई नहीं कर पा रही है. सलमान खान की एक्शन पैक्ड मूवी टाइगर 3 का रिलीज से पहले ही काफी बज था. फैंस ने इस फिल्म का काफी बेसब्री से इतंजार किया था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई नहीं कर पाई फिल्म ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फैर दिया है.

अब तक की कमाई 

टाइगर 3 ने ओपनिंग डे पर काफी कमाई की जिसके बाद फिल्म धीमी पड़ गई टाइगर 3 की कमाई में बेशक अब गिरावट आ रही है लेकिन ये फिल्म अब 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. साथ ही साल 2023 की 200 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली एक और फिल्म बन गई है.

हालांकि टाइगर 3 शाहरुख खान की पठान, जवान का रिकॉर्ड तोड़ने से अभी कोसो दूर है. तो वहीं मेकर्स को अब वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में उछाल आने की पूरी उम्मीद है. सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने छठे दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. जिसके बाद कुल कलेक्शन 200.65 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

calender
18 November 2023, 09:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो