Tiger 3 Box Office Collection: नहीं कर पा रही टाइगर 3 कमाई, जानें चौथे दिन का कितना हुआ कलेक्शन?

Tiger 3 Box Office Collection : एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं इससे पहले कंगना रौनत चर्चाओं में थीं, लेकिन अब टाइगर 3 को लेकर सलमान खान सुर्खियों में बने हुए हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बॉलीवुड में छाने वाले सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियां बिटोर रहे हैं.

Tiger 3 Box Office Collection: बॉलीवुड में छाने वाले सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियां बिटोर रहे हैं. बॉलीवुड के दमकर एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 को रिलीज हुए आज 4 दिन हो चुके हैं. जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया. सलमान खान की फिल्म ने तीन दिनों तक काफी कमाई की लेकिन चौथे दिन फिल्म ने पहले बुधवार को सिर्फ 14.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जोकि थोड़ा निराश कर देने वाला है वहीं इस कलेक्शन के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 162.38 रुपये तक पहुंच गया है.

चौथे दिन फिल्म ने तोड़ा दम

सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीूमी पड़ गई है. जबकि फिल्म ने तीन दिन तक कमाई काफी अच्छी की थी लेकिन आज इसका केलक्शन में किसी भी तरह का कोई भी बदलाव नहीं हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म मोस्ट अवेटेड सीक्वल्स में से एक थी.

अब तक का कलेक्शन 

फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. तो वहीं दूसरे दिन फिल्म के ये आकंड़े बढ़कर 59 करोड़ रुपये हो गए हैं. तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदर प्रदर्शन करते हुए करीब 44 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. आपको बता दें कि फिल्म ने दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. 

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है और टाइगर में फ्रेचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म में इस बार इन दोनों स्टार्स के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं. जो फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं. तीनों की तगड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है.

calender
16 November 2023, 10:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो