Tiger 3 Trailer: टाइगर-3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जबरदस्त एक्शन के साथ सलमान की वापसी

Tiger 3 Trailer: टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज किसी का भाई किसी की जान के बाद अब सलमान खान एक बार फिर टाइगर बनकर फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. यशराज बैनर तले बनी उनकी स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर-3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Tiger 3 Trailer: आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! सलमान खान और कैटरीना कैफ की महान कृति टाइगर 3 ने अपना ट्रेलर जारी कर दिया है और यह उतना ही एड्रेनालाईन पंपिंग है जितना हम चाहते थे. जैसा कि सलमान खान अपने नाम की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं, इमरान हाशमी, जो विलेन का किरदार निभा रहे हैं, उनसे बदला लेने पर तुले हुए हैं, क्योंकि टाइगर ने (अनजाने में) उनके साथ अतीत में कुछ किया था. दूसरी ओर, कैटरीना कैफ, जो जोया के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रही हैं, कुछ हार्डकोर एक्शन दृश्यों में भी नजर आ रही हैं. 

टाइगर के लिए परिवार या देश?

टाइगर-3 का 2 मिनट 51 सेकेंड का ये ट्रेलर बेहद शानदार है. स्पाई यूनिवर्स की हर दूसरी फिल्म का दमदार ट्रेलर आपको अपनी कुर्सी से हिलने नहीं देगा. ट्रेलर की शुरुआत बाइक पर सवार टाइगर उर्फ ​​रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ के दमदार एक्शन से होती है, जहां वह अपने देश की सुरक्षा के लिए दुश्मन पर जानलेवा हमला करते नजर आते हैं. 

ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि टाइगर को कमजोर करने के लिए उनके दुश्मन उनकी सबसे बड़ी कमजोरी पर हमला करने की कोशिश करते हैं. टाइगर से बदला लेने पर आमादा इमरान हाशमी कैसे टाइगर से उसके परिवार की मौत का बदला लेता है और उसके परिवार जोया और उसके बेटे को निशाना बनाता है. निर्माताओं ने प्रशंसकों को इस बात को लेकर उत्साहित कर दिया है कि अपने परिवार और देश दोनों के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले टाइगर इस बार किसे चुनेंगे. 

जोया का दमदार एक्शन 

इस ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि टाइगर यानी सलमान खान पाकिस्तान में इमरान हाशमी के चंगुल में फंस गए हैं. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 में न सिर्फ सलमान खान दमदार एक्शन करते नजर आएंगे, बल्कि उनकी टाइग्रेस कैटरीना कैफ भी ट्रेलर में अपने एक्शन के करतब दिखाती नजर आ रही हैं. यानी इस बार दिवाली के खास मौके पर फैंस को एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा.

इमरान हाशमी की शानदार एंट्री

अब इमरान हाशमी भी सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर-3' का हिस्सा बन गए हैं, जो फिल्म में मुख्य विलेन के तौर पर नजर आ रहे हैं. इमरान हाशमी अपने विलेन के लुक, चाल और स्टाइल से अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म में उनका अब तक का सबसे अलग लुक है.सलमान खान की 'टाइगर 3' निश्चित रूप से प्रशंसकों के लिए एक बड़ा दिवाली धमाका होने वाली है. 

calender
16 October 2023, 12:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो