Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें एक बार फिर से आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी छाई हुई है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • रणवीर और आलिया दूसरी बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे.

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: फ़िल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky and Rani Ki Prem Kahani) का सभी को बेसब्री इंतज़ार है. इस फ़िल्म के ज़रिए करण जौहर (Karan Johar) 7 सालों बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं. फ़िल्म का एक गाना पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है, जिसको लोगों ने बहुत प्यार भी दिया है. अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है, जिसको फैन्स का ख़ूब प्यार मिल रहा है. आलिया (Alia) और रणवीर (Ranveer) की जोड़ी उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है. 

ट्रेलर ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड

जब से फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर लोग जमकर इसकी तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने इसकी क्लिप शेयर करते हुए लिखा, 'ये तो प्रूफ हो गया है कि करण जौहर जैसा धमाकेदार फैमिली एंटरटेनर पूरे बॉलीवुड में कोई नहीं बना सकता.' 

दूसरी बार एक साथ रणवीर-आलिया की जोड़ी 

रॉकी और रानी के ट्रेलर को सिर्फ़ 46 मिनट में ही यूट्यूब पर 346K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर की अगर बात करें तो बंगाली लड़की के किरदार में आलिया नज़र आ रही हैं, वहीं रंधावा खानदान के प्रिन्स 'रॉकी' यानि की रणवीर सिंह है. दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. अपने परिवार को मनाने  के लिए एक दूसरे के घर में रहने का फ़ैसला करते हैं. फ़िल्म के ट्रेलर को देख कर फ़िल्म को देखने की जिज्ञासा बढ़ जाती है. ये फिल्म 28 जुलाई से थिएटर्स में आएगी. इससे पहले रणवीर और आलिया 'गली बॉय' में एक साथ नज़र आये थे. 

calender
04 July 2023, 04:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो