OMG की शूटिंग के दौरान अक्षय ने क्यों छोड़ दिया था नॉन वेज खाना? वजह कर देगी हैरान....

Akshay Kumar: जब अक्षय ने OMG साइन की थी तभी से उन्होंने नॉन वेज ना खाने का फैसला लिया था. आखिर क्या अक्षय ने ऐसा क्यों किया, आज आपको बताएंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • OMG साइन करने के बाद अक्षय ने छोड़ दिया था नॉन वेज.

Akshay Kumar:  अक्षय कुमार की फ़िल्म OMG 2012 में रिलीज़ हुई थी. उस वक़्त पर लोगों ने इस फ़िल्म को बहुत प्यार दिया था. तभी से अक्षय के फैन्स को इस फ़िल्म के सीक्वल का इंतज़ार है. लेकिन अब जल्द ही OMG 2 रिलीज़ की जाएगी. OMG की शूटिंग से जुड़ा अक्षय कुमार का एक दिलचस्प किस्सा है. जिसमें उन्होंने बताया की उन्होंने क्यों शूटिंग के दौरान नॉन वेज खाना छोड़ दिया था.

OMG साइन करते ही छोड़ा नॉन वेज

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने फ़िल्म साइन करने के बाद ही शाकाहारी होने का फैसला लिया. इसके पीछे की वजह उनकी मम्मी थी, क्योंकि उनकी मम्मी भगवान कृष्ण की बहुत बड़ी भक्त थी. इसीलिए उनको लगता था कि अक्षय को भी भगवान श्रीकृष्ण के बताये रास्ते पर चलना चाहिए. 

अक्षय नहीं टालते अपनी मम्मी की बात

अक्षय की मम्मी वैसे तो फिल्मों के मामलों से दूर ही रहती हैं, लेकिन जब उनको पता चला कि फ़िल्म में अक्षय भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा रहे हैं तब उन्होंने अक्षय से कहा कि अब आपको मासाहारी खाना नहीं खाना चाहिए. इसी के साथ अक्षय ने भी अपनी मम्मी की बात आसानी से मान ली, और जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई तब तक उन्होंने सिर्फ शाकाहारी खाना ही खाया. 


जल्द रिलीज़ होगा OMG 2 का टीज़र

OMG 2 में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, यामी गौतम भी नज़र आयेंगे. जल्द ही इस फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ किया जायेगा. फ़िल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज़ होगी.

calender
11 July 2023, 11:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो