अमृतपाल ने पुलिस के सामने रखी तीन शर्तें, फरार होने के बाद सामने आया पहला वीडियो

खालिस्तानी समर्थन अमृतपाल के पंजाब में ही छिपे होने की सूचना है। फरार होने के बाद अमृतपाल का पहला वीडियो सामने आया है। वीडियो में उसने सरबत खालसा बुलाने की मांग की है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

वारिस पंजाब दे का चीफ और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के पंजाब में ही छिपे होने की खबर है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल अमृतसर के गोल्डन टेंपल स्थित गोल्डन टेंपल स्थित श्री अकाल तख्त साहिब या फिर बठिंडा के तलवंडी साहिब स्थित तख्त श्री दमदमा साहिब में कभी भी सरेंडर कर सकता है। यह इनपुट मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने दोनों स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। साथ ही तलाशी अभियान भी तेज कर दिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल सिंह ने सरेंडर करने से पहले तीन शर्ते रखी है। उसकी पहली शर्त है कि पुलिस हिरासत में उसके साथ मारपीट न की जाए। उसे सिर्फ पंजाब की जेल में ही रखा जाए और उसके सरेंडर को गिरफ्तारी न बताया जाए। बताया जा रहा है कि कुछ धार्मिक नेता अमृतपाल के सरेंडर को लेकर मध्यस्थता कर रहे है।

इस बीच अमृतपाल सिंह एक वीडियो सामने आया है। बता दें कि 18 मार्च से अमृतपाल फरार है। फरार होने के बाद उसका पहला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अमृतपाल देश-विदेश में बसे सिख समाज के लोगों से बैसाखी के पर्व पर सरबत खालसा (धर्मसभा) बुलाने की अपील कर रहा है। अमृतपाल ने कहा कि मसला सिर्फ मेरी गिरफ्तारी का नहीं है, मुझे गिरफ्तारी देने से डर नहीं लगता है।

calender
29 March 2023, 07:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो