Corona: धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में मिले 625 नए केस, एक्टिव केस भी घटे

देश में कोरोना वायरस को लेकर राहत की खबर सामन आई है। कोरोना के पिछले 24 घंटे में 625 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इस बीच राहत की खबर ये है कि कोरोना संक्रमण से बीते एक दिन में किसी की मौत नहीं हुई है। इसके साथ ही कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या में भी लगातार गिरावट हो रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस को लेकर राहत की खबर सामन आई है। कोरोना के पिछले 24 घंटे में 625 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इस बीच राहत की खबर ये है कि कोरोना संक्रमण से बीते एक दिन में किसी की मौत नहीं हुई है। इसके साथ ही कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या में भी लगातार गिरावट हो रही है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में आज सबसे कम कोरोना के दैनिक मामले दर्ज किए गए है। वहीं कोविड-19 के नए मामले आने के बाद देश में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 4,46,62,141 पर पहुंच गई है।

आंकड़ों के अनुसार, कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 14,515 से घटकर 14,021 रह गई हैं। ऐसे में इसे कोरोना से बड़ी राहत के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि भारत सरकार भी कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए देशव्यापी वैक्सीनेशन अभियान पर काफी जोर दे रही है। इस अभियान के तहत अभी तक 219.74 करोड़ डोज लोगों को दी जा चुकी है।

calender
08 November 2022, 12:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो