गुजरात चुनाव के मद्देनजर दिल्ली स्थित भाजपा कार्यलय में अहम बैठक, पीएम मोदी, और गृहमंत्री शाह शामिल

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज गुजरात चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय चुनाव समिति की दिल्ली स्थित कार्यालय में अहम बैठक बुलाई गई है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गुजरात के सीएम भूपेंद्र भाई पटेल, और गुजरात भाजपा के प्रदेश सीआर पाटिल सहित तमाम केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य शामिल हैं।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज गुजरात चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय चुनाव समिति की दिल्ली स्थित कार्यालय में अहम बैठक बुलाई गई है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गुजरात के सीएम भूपेंद्र भाई पटेल, और गुजरात भाजपा के प्रदेश सीआर पाटिल सहित तमाम केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य शामिल हैं। यह बैठक चुनाव के गुजरात चुनाव के मद्देनजर काफी अहम होने वाला है, क्योंकि बैठक में सदस्यों के द्वारा गुजरात चुनाव को लेकर आगे की रणनीतियों, मुद्दों जैसे अहम विषयों पर चर्चा की जाएगी साथ ही चर्चा में गुजरात चुनाव के उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर भी लगाई जाएगी।

 

चौंका सकती है मौन कांग्रेस 

बता दें कि गुजरात चुनाव के तारीखों का एलान हो चुका है। आगामी 1 और 5 दिसंबर को मतदान किया जाना है। स्थानीय लोगों की माने तो इस बार गुजरात चुनाव का रेस दिलचस्प बताया जा रहा है। अबतक मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच होती रही है लेकिन इस बार मौदान में आम आदमी पार्टी की एंट्री हो चुकी है। ऐसे में मुकाबला दिलचस्प बताया जा रहा है। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि इस बार का गुजरात चुनाव 22 सालों से सत्ता में काबिज भाजपा के लिए आसान नहीं होने वाला है। पिछले कार्यकाल के दौरान भारतीय जनता पार्टी के उपर भ्रष्टाचार के आरोप लगें हैं। लेकिन यह चुनाव में कितना कारगार साबित होगा यह देखने वाली बात होगी। फिलहाल सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी है।

calender
09 November 2022, 08:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो