Rain Alert: यूपी से तमिलनाडु तक आसमानी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट

देश के कई राज्यों में इन दिनों जोरदार बारिश का दौर जारी है। उत्तर भारत में दिल्ली से उत्तराखंड तक और दक्षिण भारत में तमिलनाडु तक भारी बारिश से लोग बेहाल है। लगातर हो रही बारिश से आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश के कई राज्यों में इन दिनों जोरदार बारिश का दौर जारी है। उत्तर भारत में दिल्ली से उत्तराखंड तक और दक्षिण भारत में तमिलनाडु तक भारी बारिश से लोग बेहाल है। लगातर हो रही बारिश से आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इतना ही नहीं बारिश के चलते यूपी के कई जिलों में आज यानि मंगलवार को स्कूलों की छुट्टी है। तमिलनाडु में भी बारिश की वजह से स्कूल बंद है।

वहीं मौसम विभाग के मुताबिक, अभी दो दिनों तक बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। राष्ट्रीय राजधानी की बात करें तो यहां बारिश के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। दिल्ली में अगले दो दिनों तक बूंदाबांदी और हल्की बारिश होने की संभावना है। आज भी राजधानी में बादल में छाए रहेंगे और झमाझम बरसात हो सकती है।

देश के तमाम राज्य इन दिनों आसमानी आफत झेल रहे हैं। बारिश की वजह से सड़के जलमग्न हो गई। ऐसे में लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इससे यातायात भी प्रभावित हुआ है। लेकिन इस बीच बता दें कि लोगों को आने वाले दो दिनों तक बारिश से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। यानि कि अभी आम जनता को बारिश की मार झेलनी पड़ेगी।

calender
11 October 2022, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो