संजय राउत की पहली प्रतिक्रिया, बोले मेरा किसी से कोई शिकायत नही, पीएम से करूंगा मुलाकात

शिवसेना नेता संजय राउत बीते बुधवार को जमानत पर जेल से रिहा हुए हैं। राउत पर मनी लांड्रिग का आरोप है। ईडी ने राउत को पिछले महीने अगस्त में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद वह मुंबई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद थे।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

मुंबई : शिवसेना नेता संजय राउत बीते बुधवार को जमानत पर जेल से रिहा हुए हैं। राउत पर मनी लांड्रिग का आरोप है। ईडी ने राउत को पिछले महीने अगस्त में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद वह मुंबई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद थे। जेल से रिहा होने के दिन बुधवार को राउत ने किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन एक बाद आज राउत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि” मै पहले शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे से मिलूंगा, राकांपा प्रमुख शरद पवार ने भी मुझे फोन किया। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है।

 

साथ ही उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने ऐसा राजनीतिक प्रतिशोध नहीं देखा है। मैं किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा।” आगे राउत ने भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस की तारीफ करते हुए कहा कि “महाराष्ट्र में नई सरकार बनी, मैं उनके कुछ अच्छे फैसलों का स्वागत करता हूं। उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुछ अच्छे फैसले लिए। हमें लगता है कि राज्य को उप मुख्यमंत्री फडणवीस चला रहे हैं और वह राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं। मै अगले 2-4 दिनों में फड़नवीस से भी मुलाकात करूंगा। मै दिल्ली जाकर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से भी मुलाकात करूंगा।”

calender
10 November 2022, 12:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो