'मणिपुर में कई घटनाएं हमारे समाज के लिए बेहद दर्दनाक हैं': ओम बिरला

मेघालय विधानसभा में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (CPA) के 20वें वार्षिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, केवल शांति ही राज्य और क्षेत्र में समृध्दि ला सकती है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शनिवार को मणिपुर में शांति की अपील की है. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई घटनाएं बेहद दर्दनाक हैं. ऐसी घटनाएं हम सबको पीड़ा देती हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र हमारे खून और स्वभाव में है, चर्चा और संवाद के जारिए भारत के लिए कई बड़ी चुनौतियों का सामाधान निकाला है. 

मेघालय विधानसभा में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (CPA) के 20वें वार्षिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, केवल शांति ही राज्य और क्षेत्र में समृध्दि ला सकती है. मणिपुर का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से सभी को पीड़ा देती है. हमारा प्रयास शांति बहाली के लिए होना चाहिए. 

राष्ट्रमंडल संसदीय संघ, भारत क्षेत्र जोन के 20वें वार्षिक सम्मेलन में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा, "पिछले कुछ दिनों में जो कुछ हुआ वह मानवता या समाज के लिए अच्छा नहीं है. यह हम सभी को पीड़ा पहुंचाता है. हम चाहते हैं कि पूरा देश शांति के रास्ते पर चले...हमारे प्रयास इसी दिशा में होने चाहिए. शांति से ही राज्य और देश समृद्ध हो सकता है.

calender
29 July 2023, 09:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो