यूपी में बिजली कटौती को लेकर AAP का 'बिजली खोजो अभियान',निकालेगी लालटेन जुलूस

आम आदमी पार्टी 26 तारीख से लेकर 1 तारीख तक पूरे उत्तर प्रदेश में “बिजली खोजो अभियान” चलाएगी। इस अभियान के दौरान जनता से बिजली कटौती का वीडियो बनाकर ट्विटर,फेसबुक,व्हाट्सएप पर शेयर करने के साथ-साथ सीएम योगी और पीएम नोदी को टैग करने की अपील की जाएगी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • आम आदमी पार्टी यूपी में चलाएगी बिजली खोजो अभियान
  • जनता को बिजली का झटका दे रही योगी और मोदी सरकार: संजय सिंह

AAP: यूपी में बिजली कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में  'बिजली खोजो अभियान' और लालटेन जुलूस निकालेगी। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और नेता संजय सिंह ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हम बिजली कटौती को लेकर आंदोलन करेंगे। आम लोगों के लिए एक नंबर जारी किया जाएगा और उनसे अपील की जाएगी कि उनके क्षेत्र में कितनी देर बिजली आ रही है, इसे लेकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालें और सीएम योगी और पीएम नोदी को टैग करें।

आम आदमी पार्टी यूपी में चलाएगी बिजली खोजो अभियान 

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि गांव में बिजली लापता है। मौजूदा समय में सूबे में बिजली की उपलब्धता देखने के लिए आम आदमी पार्टी 26 तारीख से लेकर 1 तारीख तक पूरे उत्तर प्रदेश में “बिजली खोजो अभियान” चलाएगी। इस अभियान के दौरान जनता से बिजली कटौती का वीडियो बनाकर ट्विटर,फेसबुक,व्हाट्सएप पर शेयर करने के साथ-साथ सीएम योगी और पीएम नोदी को टैग करने की अपील की जाएगी। संजय सिंह ने  मोबाइल न. 8382928009 जारी करते हुए जनता तो इससे जुड़ने की अपील की। 

मोदी सरकार बिजली के क्षेत्र में ला रही है खतरनाक कानून

आप सांसद संजय सिंह ने अपने बयान में आगे कहा कि मोदी सरकार बिजली के क्षेत्र में बहुत ही खतरनाक कानून ला रही है, विद्युत उपभोक्ता अधिकार नियम 2020 में संशोधन करके दिन की बिजली का रेट अलग और रात की बिजली का रेट अलग होगा। देश की जनता के खिलाफ जो ये काला कानून लाया जा रहा है इसका AAP विरोध करती है इसको हम लागू नहीं होने देंगे।

यूपी में निल रही बिजली को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि, यूपी में 27000 मेगावाट बिजली की जरूरत है, लेकिन मात्र 4000 मेगावाट बिजली का उत्पादन उत्तर प्रदेश की सरकार करती है। आज तक सरकार ने कोई नई बिजली की इकाई नहीं लगाई क्यों? सरकार का पूरा ध्यान तो झगड़ा कराओ, मारपीट कराओ, आपस में लड़ाओ और राज करो इसी में लगा रहता है।  केंद्र और यूपी के बीच खींचतान के कारण यूपी की जनता भुगत रही है। मंत्री की एमडी और एमडी की मंत्री नहीं सुन रहे हैं।

calender
25 June 2023, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो