AAP के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी एक्ट्रेस का नहीं चला जलवा, BJP के कद्दावर नेता के सामने हुईं फेल

Madhya Pradesh Election: मध्य प्रदेश के दामों विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की सीट से चुनावी कैरियर की शुरुआत करने जा रही चाहत पांडेय चुनाव हारते हुए नज़र आ रही हैं. मतगणना के रुझानों में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार काफ़ी पीछे चल रही हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

AAP Candidate Chahat Pandey: मध्य प्रदेश के दामोह विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की सीट पर चुनावी लड़कर अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत करने जा रही चाहत पांडेय चुनाव हारते हुए नज़र आ रही हैं. मतगणना के रुझानों में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार काफ़ी पीछे चल रही हैं. इस सीट से बीजेपी के क़द्दावर नेता जयंत मलैया काफ़ी सबसे अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं. उनके बाद कांग्रेस के उम्मीदवार अजय कुमार टंडन  और बहुजन समाज पार्टी के बाद प्रताप रोहित अहिरवार का नंबर आता है. 

बता दें कि मध्य प्रदेश के दमोह से ताल्लुक़ रखने वाली टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने इसी साल के जून माह में आम आदमी पार्टी में शामिल होकर अपने राजनीतिक सफ़र का आग़ाज़ किया. इसके बाद मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने टिकट देकर दमोह विधानसभा सीट से बीजेपी के क़द्दावर नेता जयंत मलैया के सामने चुनावी मैदान में उतारा. वहीं, इस सीट से कांग्रेस के मौजूदा विधायक अजय टंडन भी इस त्रिकोणीय मुकाबलें में शामिल हैं. 

कौन है चाहत पांडेय?

चाहत पांडेय एक टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. महज 17 साल की उम्र में टीवी शो पवित्र बंधन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. चाहत पांडेय की टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक तेनालीरामन, राधा कृष्णन, नागिन-2, सावधान इंडिया, अलादीन, दुर्गा-माता की छाया और क्राइम पेट्रोल सहित कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. फिलहाल वो टीवी शो नथ जेवर या जंजीर में महुआ का किरदार निभा चुकी हैं.

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को 230 विधानसभा सिटों पर हुए मतदान की मतगणना जारी है. खबर लिखे जाने तक प्रदेश की 230 सीटों में से 168 सीटों पर लीड कर रही है. इसके मुकाबले में कांग्रेस 61 सीटों पर चल रही है. पिछले विधानसभा चुनाव यानी की 2018 के नतीजे की बात की जाए तो कांग्रेस 114 और बीजेपी 109 सीटों पर जीत दर्ज की थी. 

calender
03 December 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो