Adipurush Controversy: 'आज रावण जिंदा होता तो खुद को चाकू मार लेता', आदिपुरुष पर बीजेपी विधायक का बयान

Adipurush Controversy: फिल्म आदिपुरुष विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी विधायक राज पुरोहित ने फिल्म आदिपुरुष का विरोध करते हुए फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को गिरफ्तार करने की मांग की।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Adipurush Controversy: फिल्म आदिपुरुष और इसके डायलॉग को लेकर देशभर में विरोध-प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। अब बीजेपी विधायक राज पुरोहित ने फिल्म के डायरेक्टर और पटकथा लेखक पर कटाक्ष करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। बीजेपी विधायक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर और प्रोडूसर को गिरफ्तार करना चाहिए।

भारतीय संस्कृति का हुआ अपमान 

बीजेपी विधायक राज पुरोहित ने कहा, "हमारी अपेक्षा थी कि फिल्म बहुत अच्छी होगी। मेरी बेटी ने एडवांस बुकिंग कराई थी। डायलॉग और फिल्म के बारे में सुनकर बहुत दुःख हुआ है। हिंदुस्तान में डायरेक्टर और प्रोडूसर की भगवान राम और हनुमान जी का अपमान करने की हिम्मत कैसे हुई?" उन्होंने कहा, "सेंसर बोर्ड के अधिकारी गुनहगार हैं। बोर्ड ने फिल्म को पास कैसे किया? फिल्म के जरिए भारतीय संस्कृति का अपमान हुआ है, मजाक बनाया जा रहा है. यह कानूनी तौर पर गुनाह है, ऐसे धार्मिक अपमान में सजा का प्रावधान है। 

फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर पर बोला हमला

राज पुरोहित ने फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "अब वो माफी मांग रहा है। मर्डर कर दिया क्या जो माफी मांग रहा है? मैं भी मारने के बाद माफी मांग लेता हूं। उसने लोगों की आस्था का अपमान किया है। भगवान हनुमान जी के मुख से क्या भाषा बुलवा रहे हैं? क्या भाषा इस्तेमाल हुआ?" 

रावण जिंदा होता तो चाकू मार लेता

बीजेपी विधायक ने फिल्म में रावण की भूमिका में अभिनेता सैफ अली खान पर भी हमला बोला है। राज पुरोहित ने कहा कि "रावण किसको बनाया, गधे को? वो मुसलमान है, इसलिए नहीं बोल रहा। उसका राम से क्या लेना देना। उसको भारतीय संस्कृति मालूम है? उसकी भावना इस फिल्म में नहीं है।" उन्होंने कहा कि अगर आज रावण ज़िंदा होता तो फिल्म देखकर खुद को चाकू मार लेता। फिल्म को लेकर राजनीति नहीं करूंगा। ये फिल्म बैन होनी चाहिए, फिल्म में बदलाव हो तो अलग बात है, अगर जरूरत पड़ी को कोर्ट भी जाऊंगा।

calender
19 June 2023, 07:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो