अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता के लिए पीएम मोदी की तारीफ

भारत की मेजबानी में G20 समिट का समापन हो गया है. अपना समापन भाषण देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति लूला डिसूजा को G20 की अध्यक्षता सौंप दी.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

भारत की मेजबानी में G20 समिट का समापन हो गया है. अपना समापन भाषण देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति लूला डिसूजा को G20 की अध्यक्षता सौंप दी. अब सभी इस जी20 को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं. इसी बिच बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने पीएम मोदी की तारीफ की है. 

अक्षय कुमार ने लिखा, 'एक पृथ्वी एक परिवार, एक भविष्य. ऐतिहासिक #G20Summit को मनाने का यह कितना शानदार तरीका है. भारत के नेतृत्व ने साबित कर दिया है कि वसुधैव कुटुंबकम ही नई विश्व व्यवस्था की वास्तविकता है. गौरवान्वित भारतीयों के रूप में, आज हमारा सिर ऊंचा है. धन्यवाद मोदी जी... उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें दुनिया के शीर्ष पर महसूस कराया. जय हिंद, जय भारत.

अनुपम खेर ने भी लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! G20 भारत समिट के सफल आयोजन के लिए भारत सरकार को बहुत-बहुत बधाई. आपने 140 करोड़ भारतवासियों का सीना गौरव से आरंभ कर दिया है! आपमें विश्वसनीयता, दृढ़ता और नम्रता से विश्वास है कि अब भारत विश्व का नेतृत्व करने की क्षमता रखता है. दो दिवसीय कार्यक्रम बहुत गरिमा, अनुग्रह और सटीकता के साथ आयोजित किया गया था! हमें इतना गौरवान्वित महसूस कराने के लिए धन्यवाद. जय भारत!

calender
10 September 2023, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो