Amazing News: बिस्तर से गिरी 160 किलो की महिला तो नहीं उठा पाया परिवार, बुलाई गई फायर ब्रिगेड 

महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया जहां एक महिला बिस्तर से गिर गई जिसे उठाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलानी पड़ी.

Akshay Singh
Akshay Singh

Amazing News: महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया जहां एक महिला बिस्तर से गिर गई जिसे उठाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलानी पड़ी. बताया जा रहा है कि एक महिला सुबह बिस्तर से उठने की कोशिश कर रही थी तभी नीचे गिर गई. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि महिला का वजन 160 किलोग्राम है जिसकी वजह से परिवार उसे उठा नहीं पा रहा था. 

खबरों की मानें तो नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि महिला सुबह बिस्तर से गिर गई और परिवार वालों के उठाने पर भी नहीं उठाई जा सकी जिसकी वजह से घर वालों ने नगर निगम से मदद मांगी. नगर निगम की तरफ से एक फायर ब्रिगेड को भेजा गया. 

बताया जा रहा है कि महिला की उम्र 62 वर्ष है और उसका स्वास्थ्य भी खराब चल रहा है जिसकी वजह से उसे चलने फिरने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है. खबरों की मानें तो वह सुबह करीब 8 बजे वाघविल क्षेत्र में अपने फ्लैट में बिस्तर से गिर गई थी. 

क्षेत्रीय नगर निगम के हवाले से बताया जा रहा है कि क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल की एक टीम फ्लैट में पहुंची, महिला को उठाया और बिस्तर पर लिटा दिया. अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में महिला को चोट नहीं आई और वह सुरक्षित है.  

calender
07 September 2023, 05:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो