अमित शाह ने नक्सलवाद के खिलाफ केंद्र की लड़ाई में समर्थन के लिए ओडिशा सरकार को धन्यवाद दिया

Amit Shah News:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भुवनेश्वर में कालाहांडी जिले में लादुगांव के रास्ते मोटेर से बैनर तक सड़क के चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण की आधारशिला रखी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Amit Shah News: राष्ट्र का विकास राजमार्ग से जुड़ा है और मोदी सरकार ने पिछले 9 वर्ष में राजमार्ग के विकास के लिए बहुत काम किया है. राजमार्ग के विकास कि लिए आधारभूमि के क्षेत्र में तेजी से काम किया है. यह बात अमित शाह ने शनिवार को भुवनेश्वर में कहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भुवनेश्वर में कालाहांडी जिले में लादुगांव के रास्ते मोटेर से बैनर तक सड़क के चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण की आधारशिला रखी. 

इस अवसर पर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक कहा कि. "इस साल हमारी योजना 6,500 किमी लंबी सड़क और लगभग 300 पुलों के निर्माण की है...हाल के वर्षों में, हमने दो हवाईअड्डे पूरे किए हैं...ओडिशा हमेशा सहकारी संघवाद में विश्वास करता है. मैं सरकार को धन्यवाद देता हूं राज्य को उसके विकास एजेंडे में समर्थन के लिए भारत की ओर से."

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ओडिशा के भुवनेश्वर में विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास समारोह के दौरान कहा कि, "2015-2019 तक, नक्सली घटनाओं की संख्या में 30% की कमी, मुठभेड़ों में 32% की कमी और सुरक्षा कर्मियों की मौत में 56% की कमी आई है. मैं हमें सहयोग देने के लिए ओडिशा सरकार और नवीन बाबू को धन्यवाद देता हूं. नक्सलवाद पर अंकुश लगाएं". 

calender
05 August 2023, 03:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो