Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश दौरे पर पहुंचे अमित शाह, जारी किए शिवराज सरकार के 18 सालों का रिपोर्ट कार्ड

Madhya Pradesh: भोपाल में मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार का 18 सालों का रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस में दम है तो 50 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं. हमने राजनीति में जवाबदेही की परंपरा बनाई है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • मध्य प्रदेश दौरे पर भोपाल पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह
  • शिवराज सरकार के 18 सालों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया
  • कार्यक्रम के दौरान परिवारवाद की राजनीति पर बोलें अमित शाह

Madhya Pradesh: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश पर आज भोपाल पहुंचे, जहां उन्होंने कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में प्रदेश सरकार के गरीब कल्याण महा अभियान 2003-2023 के रिपोर्ट कार्ड को जारी किया. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई पहल को रोक दिया. कांग्रेस ने हमारी गरीब कल्याण पहल को पंगु बना दिया, जिसके कारण सोशल मीडिया पर कमलनाथ सरकार को लोग 'करप्शन नाथ' कहते हैं. 

कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री ने कहा, कांग्रेस सरकार ने 2004 से 2014 तक 10 वर्षों में मध्य प्रदेश को केवल 1 लाख 98 हजार करोड़ रुपए दिए. जबकि मोदी सरकार ने केवल 9 वर्षों में मध्य प्रदेश को 8 लाख 33 हजार करोड़ रुपए देने का काम किया.

भोपाल में मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार का 18 सालों का रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस में दम है तो 50 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएं. हमने राजनीति में जवाबदेही की परंपरा बनाई है. जहां भी हमारी सरकार है, हम जवाबदेही लेते हैं.

परिवारवाद पर भी बोलें अमित शाह

अमित शाह ने अपने संबोधन के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. शिवराज सिंह के सीएम बनने के सवाल पर अमित शाह ने कहा की अभी शिवराज सीएम हैं. आप पार्टी का काम पार्टी को करने दें. वहीं, परिवारवाद को लेकर टिकट देने के मुद्दे पर कहा की जब पार्टी की मलकियत किसी एक परिवार के हाथ में रहना परिवारवाद है.

calender
20 August 2023, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो