Andhra Pradesh Train Accident: आंध्र प्रदेश में दो ट्रेनों की जोरदार टक्करस 6 यात्रियों की मौत 25 घायल

Train Accident: आंध्र प्रदेश में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है. आंध्र प्रदेश के विजयनगर में एक पैसेंजर ट्रेन ने दूसरी ट्रेन को टक्कर मार दी है जिससे ट्रेन की तीन बोगी पटरी से उतर गई. अभी तक इस हादसे में 6 लोगों की मौत और 25 लोगों की घायल होने की खबर सामने आई है.ये आंकड़े बढ़ भी सकते हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Andhra Pradesh Train Derail: आंध्र प्रदेश के विजयनगर के पास एक पैंसेजर ट्रेन की टक्कर दूसरी ट्रेन से हो गई. न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, विजयनगर जिले में यात्रियों को ले जा रहे एक पैसेंजर ट्रेन की दूसरी ट्रेन से टक्कर हो गई है. जिसके बाद तीन बोगियां पटरी से उतर गई. इस हादसे में अबतक 6 लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है.वहीं 25 लोग घायल भी हो गए हैं.

CM ने घटनास्थल पर एंबुलेंस भेजने का दिया आदेश-

आंध्र प्रदेश के CM YS जगन रेड्डी ने घटनास्थल पर तत्काल राहत उपाय करने और विजयनगर के निकटतम जिलों विशाखा पटनम और अनाथ पाली से अधिक से अधिक एम्बुलेंस भेजने का आदेश दिया है.इसके साथ ही उन्होंने घायलों को बेहतर ईलाज के लिए आसपास के अस्पतालों में सभी प्रकार की व्यवस्था करने के आदेश दिया.

मंडल रेल प्रबंधक ने ट्रेन हादसे के बारे में कहा, सहायता और एंबुलेंस के लिए स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ को सूचित कर दिया गया है. दुर्घटना राहत ट्रेनें घटनास्थल पर पहुंचीं. इस ट्रेन हादसे को लेकर ईस्ट कोस्ट रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं.

  • भूवनेश्व - 0674-2301625, 2301525, 2303069
  • वाल्टेयर- 0891-2885914
calender
29 October 2023, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो