Anju: पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करने के 6 महीने बाद अंजू की वतन वापसी, पहली तस्वीर आई सामने

Anju returns to Bharat: भारत से पाकिस्तान गई अंजू अचानक भारत लौट आई है. लगभग 6 महीने पहले अंजू अपने पति और 2 बच्चे को छोड़कर पाकिस्तान गई थी और वो नसरुल्लाह से निकाह कर फातिमा बन गई थी. हालांकि शुरुआत में कहा गया था कि, अंजू वहां सिर्फ घूमने के लिए गई है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Anju returns to india: पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के प्यार में भारत से पाकिस्तान गई अंजू अब वापस अपने वतन लौट आई है. लगभग 6 महीने पहले वह भारत से पाकिस्तान पहुंची थी. बता दें कि, अंजू शादीशुदा थी. राजस्थान में अरविंद नाम के शख्स से उसकी शादी हुई थी, जिससे अंजू के 2 बच्चे भी हैं. हालांकि बावजूद इसके वो अपने बच्चे और पति को छोड़कर पाकिस्तान चली गई और वहां अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया था.

पाकिस्तान से वापस भारत आई अंजू -

2 बच्चे और पति को छोड़कर भारत से पाकिस्तान गई अंजू अब वापस भारत लौट आई है. हालांकि अंजू हमेशा के लिए भारत नहीं आई है. हाल ही में कुछ दिन पहले पाकिस्तानी मीडिया में नसरुल्लाह का एक इंटरव्यू सामने आया था. जिसमें उसने कहा था कि, वो खुद अंजू को वाघा बॉर्डर तक छोड़ने जाएंगे. नसरुल्लाह ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो अपने बच्चों से मिलेगी. वहीं अगर अंजू के बच्चे पाकिस्तान आना चाहेंगे तो आ सकते हैं. वो उनकी मर्जी है. नसरुल्लाह ने कहा था कि, अंजू सिर्फ अपने बच्चों के खातिर भारत गई है.

2 बच्चे और पति को छोड़कर पाकिस्तान गई थी अंजू-

आपको बता दें कि, अंजू राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई थी. यह खबर उन दिनों खूब सुर्खियों में था क्योंकि, उस दौरान पाकिस्तान से सीमा हैदर भी अपने 4 बच्चे को लेकर भारत आई थी. सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आई थी तो वहीं भारत की अंजू नसरुल्लाह के प्यार में सरहद लांघकर पाकिस्तान पहुंची थी. हालांकि शुरुआत में अंजू ने झूठ बोलकर अपने घरवाले को खूब गुमराह किया था. वहीं बाद में अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया था.

calender
29 November 2023, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो