Sanjay Singh Arrest: आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर अनुराग ठाकुर का तंज, कहा- 'सरंगना अभी बाहर है'

Sanjay Singh Arrest: दिल्ली शराब नीति मामले को लेकर आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Sanjay Singh Arrest: दिल्ली शराब नीति मामले को लेकर आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है. गुरुवार, (5 अक्टूबर) को आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए हुए उन्होंने कहा, 'केजरीवाल ने जिन लोगों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया, वे जेल में हैं.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का हो सकता है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के चेहरे का तनाव साफ देखा जा सकता है, लोग उन पर हंस रहे हैं. उप मुख्यमंत्री जेल में हैं, ये वह लोग हैं, जो इंडिया अगेंस्ट करप्शन के नारे लगाकर सामने आए थे लेकिन अब भ्रष्टाचार में शामिल हैं.

 'सरगना अभी बाहर है'

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि सब जेल में हैं लेकिन सरगना अभी भी बाहर है, उसका नंबर भी आएगा. उन्होंने कहा कि जांच चल रही है. जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था, वे सभी एक साल से जेल में हैं. बता दें कि बीजेपी नेता का इशारा मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह की तरफ है.

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर केजरीवाल ने क्या कहा?

बीजेपी के आरोपों के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल ने संजय सिंह की गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए दावा किया कि यह कार्रवाई लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी की घबराहट को दिखाती है. उन्होंने दावा किया कि संजय सिंह की गिरफ्तारी पूरी तरह से अवैध है. यह मोदीजी की घबराहट है. उन्होंने कहा कि चुनाव तक कई और विपक्षी नेताओं को भी गिरफ्तार किया जाएगा. 

calender
05 October 2023, 03:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो