Indian Army Soldier Kidnap: छुट्टी पर आया आर्मी का जवान हुआ किडनैप, कार में मिले खून के धब्बे, सर्च ऑपरेशन जारी

Indian Army Soldier Kidnap: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में अपने घर छुट्टी पर आए आर्मी के जवान को किडनैप कर लिया गया है. परिवार के मुताबिक, जवान शनिवार से ही गायब है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • छुट्टी पर घर आए 25 वर्षीय सैनिक का अपहरण
  • सैनिक की कार में एक जोड़ी चप्पलें और खून के धब्बे मिले

Indian Army Soldier Kidnap: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में छुट्टी पर घर आए 25 वर्षीय सैनिक का अपहरण कर लिया गया. जवान के परिवार ने दावा किया, कि भारतीय सेना के जवान जावेद अहमद वानी शनिवार से ही लापता हैं. जावेद कथित तौर पर लेह (लद्दाख) में तैनात थे और शनिवार रात करीब 8 बजे से लापता हैं. 

अपहरण की खबर मिलने के बाद से भारतीय सेना और पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में अपने घर छुट्टी पर आए सैनिक का उनकी गाड़ी से ही अपहरण कर लिया गया है. परिवार के मुताबिक, जावेद किराने का सामान खरीदने के लिए अपनी कार से चौवलगाम गए थे जिसके बाद से ही वो लापता हैं. 

वापस ना आने पर परिवार ने की तलाशी 

सामान खरीदने लेने के लिए घर से निकला जवान जब घर नहीं लौटा तो उसके परिवार के लोगों ले ने आसपास के इलाकों और गांवों में तलाश शुरू कर दी. तलाशी अभियान के दौरान परानहाल गांव में उनकी कार मिली जिसमें उनकी एक जोड़ी चप्पल और खून के धब्बे मिले और गाड़ी भी अनलॉक थी. इसके बाद से ही इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

calender
30 July 2023, 09:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो