वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में बंगाल बीजेपी नेता गिरफ्तार, संदेशखाली विवाद के बीच सामने आया मामला

Bengal News: संदेशखाली विवाद के बीच एक बड़ा मामला सामने आया है. वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में बंगाल बीजेपी नेता गिरफ्तार किया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Bengal News: पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता सब्यसाची घोष को हावड़ा जिले में अपने होटल में वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. यह मामला तब सामने आया है जब संदेशखाली को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा लगातार हमलावर हो रही है. जहां कई महिलाओं ने टीएमसी के मजबूत नेता शेख शाहजहां के सहयोगियों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. 

टीएमसी ने किया ट्वीट

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी पर हमला तेज करते हुए टीएमसी ने अपने आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट में कहा, 'बीजेपी बंगाल नेता सब्यसाची घोष को हावड़ा के सांकराइल में अपने होटल में नाबालिग लड़कियों का वेश्यावृत्ति रैकेट चलाते हुए पकड़ा गया. पुलिस ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया और 6 पीड़ितों को बचाया. टीएमसी ने आगे लिखा कि यह भाजपा है, वे बेटियों की रक्षा नहीं करते, वे दलालों की रक्षा करते हैं.'

संदेशखाली मुद्दे से भटकाने की कोशिश- बीजेपी 

गिरफ्तार लोगों को गुरुवार को हावड़ा के पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने होटल मालिक सब्यसाची घोष और मैनेजर को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. इस मामले में पश्चिम बंगाल के मंत्री अरूप रॉय ने कहा, 'राज्य के बीजेपी नेता विभिन्न असामाजिक गतिविधियों में शामिल हैं. कुछ दिन पहले गांजा तस्करी के आरोप में एक बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस प्रशासन उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा. मैं इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से भी बात करूंगा.' वहीं, बीजेपी ने इसे संदेशखाली मुद्दे से ध्यान भटकाने की TMC की साजिश बताया है.

calender
23 February 2024, 01:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो