जया बच्चन एक बार फिर आईं सुर्खियों में, कहा- डेट पर बिल भुगतान करने वाली लड़कियां होती हैं बेवकूफ

पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या 2' में जया बच्चन ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद वो चर्चा में आ गई. इस शो में नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन, भाई अगस्त्य नंदा और दादी जया बच्चन के साथ पुरुषों और टॉक्सिसिटी पर चर्चा की है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

What The Hell Navya 2: जया बच्चन लागातर आपने बयानों के लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल में एक शो में जया बच्चन ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद वो सुर्खीयो में आ गई हैं.  नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों  पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या 2' में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस बात पर चर्चा कर रहे हैं. 

'माचो मिथ्स एंड मॉडर्न मेन'

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक एपिसोड जारी किया जिसका शीर्षक 'माचो मिथ्स एंड मॉडर्न मेन' रखा है. इस एपिसोड में नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन, भाई अगस्त्य नंदा और दादी जया बच्चन के साथ टॉक्सिसिटी और पुरुषों पर चर्चा की है. 

क्या बोली जया बच्चन

इस एपिसोड में नव्या ने टॉक्सिसिटी और पुरुषों पर बात की है. जिसमें नव्या ने महिलाओं के स्वतंत्र महसूस करने और डेट पर खाने के लिए पैसे देने की इच्छा का विषय उठाया, तो जया ने इस बात को बेवकूफी करार दे दिया. पॉडकास्ट में नव्या का मानना था कि  महिलाएं आज बेहद सशक्त हो गई हैं वो खुद के दम पर सब कुछ कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप किसी लड़की के डेट पर ले जाते हैं और पैसे खुद से देते हैं तो लड़कियां नाराज हो जाती हैं. क्योंकि महिलाएं अब खुद को समान मानती हैं, इस बात को नव्या बोल हीं रहीं थी की उन्हें उनकी दादी जया बच्चन बीच में ही काट देती हैं. 

जया बच्चन नव्या की बात को काट कर चिल्ला कर बोलती हैं की 'वे महिलाएं कितनी बेवकूफ हैं. आपको लड़को को भुगतान करने देना चाहिए.' वहीं इस पर अगस्त्य नंदा की सोच अलग थी. उन्होंने कहा, 'अगर आप कहना चाहते हैं कि मुझे इस भोजन के लिए भुगतान करना अच्छा लगेगा तो इसमें कुछ गलत नहीं है क्योंकि आप कुछ अच्छा करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि मैं लड़का हूं तो मैं ही भुगतान करूंगा'.

calender
23 February 2024, 01:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो